Tuesday, May 21, 2024
होमउत्तर प्रदेश समाचारUP Lok Sabha Election 2024 Phase 4 Polling Live Updates: Etawah, Kheri,...

UP Lok Sabha Election 2024 Phase 4 Polling Live Updates: Etawah, Kheri, Kannauj, Kanpur, Bahraich Constituency Latest News

UP चौथे चरण लोकसभा चुनाव 2024: वोटिंग लाइव, अखिलेश यादव की कन्नौज सीट पर मुकाबला

यूपी लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण में वोटिंग की तस्वीर बहुत रोचक है। इस चरण में कन्नौज लोकसभा सीट पर अखिलेश यादव और सुब्रत पाठक के बीच मुकाबला है। वोटिंग के दौरान उन्नाव में मतदान बहिष्कार की घटना भी दर्शाई गई है। इसके साथ ही बीजेपी के उम्मीदवारों ने भी वोटिंग के बाद अपने विचार और उम्मीदें साझा की हैं। इस चरण में बीजेपी के 8 सांसद भी चुनावी मैदान में हैं।

इस चरण में वोटिंग के बाद अखिलेश यादव ने जनता से संविधान को बचाने के लिए शक्ति जुटाने की अपील की है। उन्होंने जनता से अपने वोट की ताक़त दिखाने का आह्वान किया है। साथ ही मायावती ने भी जनता से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की है।

इस चरण में बीजेपी के उम्मीदवारों ने भी वोटिंग के बाद अपने विचार साझा किए हैं। सुरेश खन्ना ने उत्तर प्रदेश में मतदान के महत्व को बताया और बीजेपी के पक्ष में जनता की समर्थन की उम्मीद जताई।

इस चरण में वोटिंग की तस्वीरें और उम्मीदवारों के विचार दर्शाते हैं कि यूपी लोकसभा चुनाव 2024 में किस दिशा में जा रहा है। जनता की भावनाओं और विचारों को देखते हुए यह चरण बहुत महत्वपूर्ण है और इससे यूपी की राजनीति में नए रुझान आ सकते हैं।

इस चरण की वोटिंग के बाद अब हमें इंतजार रहेगा कि किस पक्ष को जनता का समर्थन मिलता है और कौन यूपी की राजनीति में अगले पांच साल के लिए नेतृत्व करेगा।

यह चौथा चरण लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है और इसके नतीजे देश की राजनीति को नए दिशानिर्देश देने की संभावना है।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय