यूपी के बेरोजगारों के लिए खुशख़बरी, जल्द मिलने वाली है सरकारी नौकरी

यूपी मुख्यमंत्री ने रोजगार को लेकर बड़ी पहल की है। आज यानि शुक्रवार को लोकभवन में अफसरों की बैठक के दौरान  सभी विभागों से खाली पदों का तत्काल  ब्यौरा माँगा है।

यूपी मुख्यमंत्री ने रोजगार को लेकर बड़ी पहल की है। आज यानि शुक्रवार को लोकभवन में अफसरों की बैठक के दौरान  सभी विभागों से खाली पदों का तत्काल  ब्यौरा माँगा है। सूबे के मुख्यमंत्री ने कहा  कि अब तक हुई तीन लाख भर्तियों की तरह ही पारदर्शी तरीक़े से अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू करें और छह महीने में नियुक्ति पत्र बाँटे।

सीएम योगी जल्द ही सभी आयोगों और भर्ती बोर्डों के प्रमुखों से भी करेंगे बैठक

सूबे के मुख्यमंत्री जल्द सभी आयोगों और भर्ती बोर्डों के प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे। सरकारी भर्तियों को लेकर सीएम योगी गंभीरता से लेते हुए कहा कि  – जिस प्रकार यूपी लोकसेवा आयोग एवं अन्य सरकारी भर्तियां हुई हैं उसी पारदर्शी व निष्पक्ष तरीके से तेजी से कराई जाएं आगे सभी भर्तियाँ।

मोदी सरकार के किसानों से जुड़े बिल पास करने पर मायावती ने दी ये नसीहत…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार को लोकभवन टीम-11 के अधिकारियों के साथ कोविड-19 से संबंधित कार्ययोजनाओं की समीक्षा बैठक की।

कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर..

इसके बाद 12:30 बजे लोकभवन में सीएम के समक्ष होगा ‘फार्मा/बल्क ड्रग पॉलिसी’ का प्रस्तुतीकरण होगा। जिसमें स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह, चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना, मुख्य सचिव समेत संबंधित विभागों के अपर मुख्य सचिव भी शामिल होंगे।

हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा स्वीकार, नरेंद्र तोमर को मिला प्रभार

इसके बाद शाम 6 बजे मुख्यमंत्री आवास पर सीएम योगी वीसी के माध्यम से मेरठ मंडल के विकास कार्यों और कोविड कार्ययोजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा बैठक करेंगे। समीक्षा बैठक में मंडल और जिलास्तरीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ प्रभारी मंत्रीगण, स्थानीय सांसद और विधायकगण भी शामिल होंगे।

मिर्ज़ापुर : पुलिस का चालान काटना पड़ा भारी, युवक ने दे दी जान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button