बहु का पड़ोसी के साथ चल रहा था अफेयर, सास-ससुर को देती थी बेहोशी की दवा और फिर …

यूपी के रुड़की में एक घर की बहु (Bahu) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ससुर और नन्द की हत्या कर दी। वो भी सिर्फ इसलिए ताकि उसके पति और घर वालों को उसके बॉयफ्रेंड के साथ काली करतुते न पता चल जाएं। 

यूपी के रुड़की में एक घर की बहु (Bahu) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ससुर और नन्द की हत्या कर दी। वो भी सिर्फ इसलिए ताकि उसके पति और घर वालों को उसके बॉयफ्रेंड के साथ काली करतुते न पता चल जाएं। 

पुलिस ने आरोपी बहु और उसके प्रेमी को गिरफ्तार  कर लिया है

किसी को उसकी करतूत का पता न चल जाये इसलिए वो रोज अपने सास और ससुर को बेहोशी की दवा खिला देती और और ….बहू ने अपने प्रेमी के साथ अवैध संबंध का राज सबके सामने न  आ जाए। इसलिए बहु (Bahu) ने प्रेमी के साथ मिलकर दादा ससुर और अपने पति की बहन की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी बहु और उसके प्रेमी को गिरफ्तार  कर लिया है।

ये भी पढ़ें – बिना दहेज दुल्हन लेने आया था दूल्हा और फिर भी खाली हाथ लौट गयी बारात

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के मानकपुर आदमपुर निवासी महेंद्र (65) और प्रीति (21) की नवंबर के पहले सप्ताह में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। दो मौतें एक साथ होने से परिजनों को बहु पर शक हुआ। पूछताछ में बहू  (Bahu)  रिया उर्फ अन्नू को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

ये भी पढ़ें – प्रयागराज: कुछ घंटो बाद घर पहुंचने वाली थी बारात, दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा कि ….

पूछताछ में रिया बहु  (Bahu) ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी रोहित उर्फ रामू के साथ अवैध संबंध थे। जब उसका पति कंपनी में नाइट ड्यूटी पर जाता तो वह प्रेमी को घर बुला लेती थी। दादा ससुर महेंद्र और सास को नशे की गोली देकर सुला देती थी। दो नवम्बर की रात को भी प्रेमी घर आया था।

शव को चारपाई पर लिटा दिया

इस बीच दादा ससुर महेंद्र की आंख खुल गई और दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद उन्होंने दादा ससुर के मुंह पर तकिया रखकर हत्या कर दी और शव को चारपाई पर लिटा दिया। जिससे परिजनों को लगे की दादा ससुर की स्वाभाविक मौत हुई है।

ये भी पढ़ें – फ़िरोज़ाबाद: देवर को हो गया था अपनी भाभी से इश्क़, और पागलपन में कर डाला ये काम

बहु ने तकिये से मुँह दबा दिया और फिर…

बहु (Bahu) ने दादा ससुर की मौत के बाद ननद प्रीति अपने मामा के घर भटौल गांव से वापस मानकपुर आदमपुर आ गई। ननद के आने से भी दोनों का मिलना-जुलना बंद हो गया। प्रीति को भी दोनों के प्रेम-प्रसंग की भनक लग गई थी। रिया ने ननद को पांच नवंबर की रात खाने में नशे की गोलियां दी। कुछ समय बाद जब प्रीति को बेहोशी छाने लगी तो रिया ने तकिए से मुंह दबाकर उसकी भी हत्या कर दी। देररात शोर मचा कर परिजनों को जगाया। बताया कि प्रीति बेसुध पड़ी है। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे।

एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि रिया बहु (Bahu) उर्फ अन्नू और उसके प्रेमी रोहित उर्फ रामू निवासी गांव मुंडी खेड़ी, थाना रामपुर मनिहारन जिला सहारनपुर हाल मानकपुर आदमपुर को गिरफ्तार किया गया है। घटना में प्रयुक्त तकिया और नशे की गोलियां बरामद की हैं। टीम में थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार, इकबालपुर चौकी प्रभारी मोहन कठैत, लखनौता चौकी प्रभारी संजय नेगी, नूर मलिक, मोहित खंतवाल और प्रमोद कुमार शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button