अखिलेश यादव का तंज, कहा, न चली तानाशाही

पराजय छुपाने के लिए विपक्ष पर राजनीति करने का बहाना का रही सरकार

Akhilesh Yadav attacked CM Yogi  : लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। दरअसल अखिलेश यादव न हाल ही में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है।

जिसमें केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि सरकारी नौकरी में 5 साल की संविदा और 50 साल में रिटायरमेंट वाली बात निराधार है। प्रदेश के युवाओं के आंदोलन व सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों की सुलगती नाराजगी के दबाव में भाजपा सरकार संविदा व 50 साल सेवानिवृत्ति के मामले में हारकर पीछे हटी है व पराजय छुपाने के लिए विपक्ष पर राजनीति करने का बहाना बना रही है।

सरकार की कार्यशैली और नीतियों से जनता त्रस्त – अखिलेश यादव

इस पर अखिलेश यादव ने कहा है कि योगी सरकार को हारकर पीछे हटना पड़ा है और हार छुपाने के लिए विपक्ष पर राजनीति करने का बहाना बना रही है।

महाराष्ट्र : ठाणे के भिवंडी में इमारत ढही, आठ की मौत, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

मामले में अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘प्रदेश के युवाओं के आंदोलन और सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों की सुलगती नाराजगी के दबाव में भाजपा सरकार संविदा व 50 साल सेवानिवृत्ति के मामले में हारकर पीछे हटी है। साथ ही अपनी पराजय छिपाने के लिए विपक्ष पर राजनीति करने का बहाना बना रही है। न चली तानाशाही, न चलेगी बहानाशाही।’

आगरा : मोहब्बत की निशानी ताजमहल के दीदार का इंतजार हुआ खत्म

सरकार ने शिक्षकों के 31661 पदों पर एक सप्ताह के भीतर भर्ती के आदेश दिए

गौरतलब है कि बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमला बोल रहा है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश में पिछले लगभग डेढ़ साल से भी ज्यादा समय से लंबित 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती प्रक्रिया मामले में योगी सरकार ने बड़ा फैसला किया है। दरअसल हाईकोर्ट की ओर से शिक्षामित्रों के धारित पदों को छोड़कर अन्य बचे 31661 पदों पर एक सप्ताह के भीतर भर्ती प्रक्रिया पूरी कराने के आदेश दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button