मिर्ज़ापुर : पुलिस का चालान काटना पड़ा भारी, युवक ने दे दी जान

पुलिस के चालान काटने से आक्रोशित बड़ी संख्या में आस आपस के लोग गैपुरा चौकी पहुंचे

A major case has emerged from Mirzapur in UP police: यूपी के मिर्ज़ापुर से एक बड़ा मामला सामने आ है। दरअसल मिर्ज़ापुर गैपुरा में मोटरसाइकिल पर तीन सवारी को लेकर जा रहे युवक का चालान काटना पुलिस को भारी पड़ गया। 

एक युवक बाइक पर तीन सवारी को लेकर जा रह था. पुलिस ने रोका और चालान काटने लगी।  इस दौरान युवक पुलिस के सामने चालान न काटने के लिए गिड़गिड़ाने लगा।

मोदी सरकार के किसानों से जुड़े बिल पास करने पर मायावती ने दी ये नसीहत…

युवक ने पुलिस के आगे हाथ पेअर जोड़े की उसके पास पैसे नहीं हैं। युवक की लाख मिन्नतों के बाद भी जब पुलिस ने उसकी एक न सुनी तो युवक  चालान का पैसा लेने  घर लेने गया तो पिता ने डांटा। पिता की डांट फटकार  से क्षुब्ध युवक ने जहर खा लिया। अनफानन में युवक को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया।

हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा स्वीकार, नरेंद्र तोमर को मिला प्रभार

जहां उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप। वही पुलिस के चालान काटने से आक्रोशित बड़ी संख्या में आस आपस के लोग गैपुरा चौकी पहुचे।वाहन चेकिंग में पुलिसिया धौस से स्थानीय लोग नाराज।

ये भी पढ़े….जेल भेजने की धमकी दे कर दरोगा ने ली ‘ऑनलाइन रिश्वत’

छेड़छाड़ के मामले में लापरवाही बरतने वाली शास्त्रीनगर चौकी पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। झगड़े के आरोप में चौकी लाए गए दो युवकों को जेल भेजने की धमकी देकर दरोगा ने रिश्वत वसूली।

#HappyBdayPMModi- 70 साल के हुए प्रधानमंत्री मोदी, क्या आप जानते हैं उनसे जुड़ी ये बातें

हैरत की बात यह है कि युवकों के पास कैश न होने की दशा में दरोगा ने रिश्वत के 10 हजार रुपये खाते में ऑनलाइन ट्रांसफर कराए। पीड़ित युवक ने अपने एक रिश्तेदार से दरोगा का कारनामा बताया तो यह भेद खुला।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button