Tuesday, May 21, 2024
होमएंटरटेनमेटसीएम योगी ने 'आप की अदालत' में "राहुल गांधी की कमजोर नजरें...

सीएम योगी ने ‘आप की अदालत’ में “राहुल गांधी की कमजोर नजरें और ऐश्वर्या राय” को लेकर कहा कि उन्होंने इसे एक राजनीतिक खेल समझा है और इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

योगी आदित्यनाथ: राहुल गांधी “दृष्टि दोष” से पीड़ित, अमिताभ बच्चन को सम्मानित करना चाहिए

योगी आदित्यनाथ के बयान पर राहुल गांधी का प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ऊपर एक बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी “दृष्टि दोष” से पीड़ित हैं और उनके बयानों में गलती है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के द्वारा किए गए आरोपों का मजाक उड़ाया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “राहुल गांधी के बयानों में दृष्टि दोष है। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में ऐश्वर्या राय को नृत्य करते देखा था, जो कि बिल्कुल गलत है।”

इस पर राहुल गांधी ने भी जवाब दिया है। उन्होंने कहा, “मैंने जो कहा है वह सच है। अमिताभ बच्चन, अन्य अभिनेता और उद्योगपति राम मंदिर समारोह में शामिल थे और ऐश्वर्या राय ने वहां नृत्य किया था।”

योगी आदित्यनाथ ने इस पर कहा, “समारोह के लिए राष्ट्रपति से लेकर समाज के सभी क्षेत्रों के प्रतिष्ठित नागरिकों को निमंत्रण दिया गया था। कला के क्षेत्र से अभिनेता अमिताभ बच्चन जी भी उस सूची में थे।”

इस विवाद पर जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी और योगी आदित्यनाथ के बीच तनाव बढ़ रहा है। दोनों ही नेताओं के समर्थक और विरोधी इस मुद्दे पर अपने-अपने दृष्टिकोण रख रहे हैं।

इस विवाद के बारे में आपका क्या विचार है? कृपया हमें अपनी राय और सुझाव दें।

धन्यवाद।

– आपका ब्लॉग लेखक

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय