सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार खो चुके योगी पद से दे इस्तीफा – संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और  उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह सोमवार को मुजफ्फरनग

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और  उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह सोमवार को मुजफ्फरनगर जनपद का दौरा किया। आप सांसद ने कार्यकर्ताओं के सम्मलेन को सम्बोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने मुज़्ज़फरनगर में बड़ी तादात में बीजेपी, समाजवादी पार्टी और बसपा के कार्यकर्ताओ को पार्टी की सदयस्ता दिलाई| पंचायत चुनाव के मद्देनज़र पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओ ने पार्टी की नीतियों में अपनी आस्था जताते हुए टोपी पहन प्रदेश में बदलाव की बयार लाने का प्रण लिया।

मुजफ्फरनगर में पत्रकारों से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि जिस तरह हाथरस की गुड़िया के मामले में हाई कोर्ट ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को फटकार लगाई है और यह पूछा है कि अमीर की बेटी होती तो आधी रात को जला देते क्या?रेप नहीं हुआ यह कैसे पता चला? उत्तर प्रदेश की हाई कोर्ट ने एडीजी कानून व्यवस्था को फटकार लगाई है। प्रदेश की योगी सरकार को बेनकाब किया है। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट की फटकार योगी सरकार के मुंह पर एक जोरदार तमाचा है।योगी सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। योगी को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया कि दलित परिवार की बेटी को न्याय न मिल सके, इसलिए प्रदेश में झूठ फैलाया जा रहा है और विपक्ष पर भ्रम फैलाने तथा प्रदेश में दंगा कराने की साजिश का आरोप लगाया जा रहा है। सवाल उठाया कि आखिर विपक्ष या साजिश रच रहा है तो योगी सरकार ने हाईकोर्ट में 100 करोड़ की फंडिंग का मामला क्यों नहीं बताया? नक्सली भाभी का मामला क्यों नहीं बताया ?दंगे फैलाने और साजिश का कोई सबूत हाईकोर्ट के सामने क्यों नहीं दिखाया।यह सरकार खुद झूठ व अफवाह फैलाती है, भ्रम फैलाती है, मीडिया का ध्यान बांटती हैऔर जनता का ध्यान बांटती है। आम आदमी पार्टी इसकी कड़े शब्दों में आलोचना व निंदा करती है। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि हाथरस के मामले में आम आदमी पार्टी मांग करती है उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।केस को दूसरे राज्य में ट्रांसफर किया जाए और सुप्रीम कोर्ट के जज की मानिटरिंग में सीबीआई जांच कराई जाए।

किसान बिल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कृषि बिल में मोदी जी ने एमएसपी को लेकर एक शब्द नहीं लिखा है। तीनों बिल में कहीं एमएसपी का उल्लेख नहीं है। मंडियों में दलाली खाई जा रही है।यह दलालों की, भ्रष्टाचारियों की सरकार है। आप सांसद ने कहा कि योगी जी की सरकार में “कोरोना घोटाला “ हुआ और श्मशान में दलाली खाई गई। 800 रु का आक्सीमीटर 5000 रु में ख़रीदा। 1600 रु का थर्मोमीटर 13000 रु में ख़रीदा। 800% तक कमीशन खाया। जब लोग कोरोना से मर रहे थे योगी सरकार शमशान में दलाली खा रही थी। ऐसे समय में जब सीमा पर विवाद को लेकर एक ओर चीन पर कारोबारी प्रतिबंध और बहिष्कार चल रहा हो उस दौरान खुद को राष्ट्रवादी कहने वाली योगी सरकार की ओर से चीन निर्मित एनालाइजर 3 गुना दाम में खरीद रही थी।

ये भी पढें- लखनऊ : नियम विरुद्ध नियुक्तियों पर योगी की टेढ़ी नज़र, बड़ी कार्रवाई

अपराध के सवाल पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 7 साधुओं की हत्या हुई। एक पुजारी पर गोली चली है। राजस्थान हो, महाराष्ट्र हो, उत्तर प्रदेश हो या बिहार हो, कहीं भी अपराध नहीं होना चाहिए। भाजपा और योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आप अपने पाप को छुपाने के लिए दूसरे का पाप गिनाइए। इस से काम नहीं चलेगा। योगी जी को बताना चाहिए कि सबका साथ सबका विकास और बेटी बचाओ का नारा देकर उन्होंने

325 सीट लिया,लेकिन एक भी भाजपा का नेता हाथरस की बेटी के साथ खड़ा नहीं हुआ।सवाल किया कि योगी जी अभी तक हाथरस  क्यों नहीं गए ? दिल्ली में युवक की हत्या के मामले में बतय की हमारा विधायक गया था।पीड़ित के साथ खड़ा होकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। दिल्ली में कानून व्यवस्था पर भाजपा का राज है। वहां की पुलिस भाजपा के हाथ है। जिस दिन कानून व्यवस्था आम आदमी पार्टी के साथ होगी,उस दिन कानून का राज आ जाएगा। दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने कैमरे का कवरेज दिया है जिससे महिलाओं की सुरक्षा हो रही है।हमारे हाथ में जो है वह कर रहे। गोंडा में 3 दलित बेटियों पर सोते समय तेजाब फेंक दिया गया। ललितपुर में दलितों को मार कर उनको पेशाब पिलाया जा रहा है। यह हो रहा है उत्तर प्रदेश में। हम सड़क पर उतर कर लड़ेंगे।उन्होंने कहा कि 14 दर्ज कराया है 1400 मुकदमें दर्ज कराएं, देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया है। चाहे जो कराएं हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया कि भाजपा के नस नस में दलित विरोध भरा हुआ ह। योगी सरकार दलित विरोधी है इनके खून में दलित विरोधी भरा हुआ है। यह लोग केवल गलतफहमी पैदा करते हैं।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button