भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा अल्लाह की देन सिर्फ बच्चे पैदा करना नहीं होता

इस नई जनसंख्या नीति को लेकर कई दल योगी सरकार को घेरने में लगे हुए है। इसी कड़ी में मेरठ जिले के सरधना भाजपा विधायक संगीत सोम भी नहीं चूके और मौलानाओं पर भड़क उठे।

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की नई जनसंख्या नीति को लेकर सियासी घमासान शुरू हो चूका है। इस नई जनसंख्या नीति को लेकर कई दल योगी सरकार को घेरने में लगे हुए है। इसी कड़ी में मेरठ जिले के सरधना भाजपा विधायक संगीत सोम भी नहीं चूके और मौलानाओं पर भड़क उठे। सत्ता के रौब में भाजपा अपनी सभी हदे पार करती हुई दिखाई दें रही है। विधायक संगीत सोम ने कहा कि ये मौलाना पता नहीं आखिर क्या चाहते है, ये लोग क्यों देश को पीछे ले जाने में लगे हुए है।

सोमवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सरधना विधायक संगीत सोम अपने इस बयानबाजी में सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके इसके आगे उन्होंने कहा कि, ” ये तो कहते है कि अल्लाह की देन और सब कुछ सिर्फ बच्चे पैदा करना ही नहीं होता, देश के लिए जनसंख्या एक कलंक है। देश में इसकी महामारी बढ़ने जा रही है और इसपर काबू पाने के लिए कानून लाना बहुत जरूरी है। इसके आगे उन्होंने कहा, हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस फैसले का स्वागत करते है। ”

 

आतंकवादियों पर हो रही कार्रवाई को लेकर संगीत सोम ने कहा, देश में कोई भी आतंकवादी पनपने नहीं दिया जाएगा, जबकि सपा सरकार में आतंकवादी पनपते थे। क्योंकि अखिलेश सरकार अपने राज्य में आतंकवादियों को जेल से छोड़ने का काम करती थी। अपनी पार्टी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा अब सपा नहीं भाजपा सरकार है और इस सरकार में आंतकवादियों को उनके घर में ठोकने का काम किया जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button