Xiaomi की लेटेस्ट स्मार्टवॉच Mi Watch lite 11 वर्कआउट मोड के साथ भारतीय मार्किट में होगी लांच

Mi Watch Lite की जल्द भारत में लॉन्चिंग होगी। इस वॉच को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है। स्मार्टवॉच का इंटरनेशनल डेब्यू पहले ही हो चुका है, अब इसकी लॉन्चिंग भारत में होने जा रही है। अपकमिंग Mi Watch lite पिछले साल लॉन्च Redmi Watch का रीब्रांडेड वर्जन होगा। Xiaomi की लेटेस्ट स्मार्टवॉच में 11 वर्कआउट मोड मिलेंगे.

इस सर्टिफिकेशन से ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई है, लेकिन यह संकेत जरूर मिलता है कि Xiaomi इस स्मार्टवॉच को भारत में जल्द से जल्द लॉन्च कर सकती है। यह पिंक, आइवरी, ऑलिव, नैवी ब्लू और ब्लैक स्ट्रैप विकल्पों में आ सकती है।

मी वॉच लाइट रेडमी वॉच का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है, जिसे चीन में नवंबर महीने में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत चीन में CNY 299 (लगभग 3,400 रुपये) है। हम उम्मीद तक सकते हैं कि इसकी भारतीय कीमत भी इसी के आसपास होगी।

सेंसर की बात करें, तो इसमें जीपीएस/ए-जीपीएस/ग्लोनास, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, सिक्स-एक्सिस सेंसर, एल-सेंसर, बैरोमीटर और कम्पास मौजूद हैं। डायमेंशन की बात करें, तो इस वॉच में 41x35x10.9mm और मी वॉच लाइट का वज़न स्ट्रैप के साथ 35 ग्राम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button