WTC Final: तो क्या एक बार फिर रोमांचक मोड़ पर मैच का मज़ा किरकिरा करेगी बारिश ? देखें Weather Updates

भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल मुकाबला इस समय रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है, जहां मैच का नतीजा किसी भी टीम के फेवर में जा सकता है। देखा जाए तो भारत के मुकाबले कीवी टीम ज्यादा मजबूत नजर आ रही है, लेकिन दुनिया की नंबर दो टीम की गेंदबाजी को भी हल्के में नहीं लिया जा सकता है।

साउथैंप्टन में सोमवार को मौसम बेहद ही खराब रहेगा. अधिकतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस जाएगा, जबकि न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस होगा. साउथैंप्टन में सोमवार को धूप निकलने के कोई आसार नज़र नहीं आ रहे हैं. पूरा दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे.

साउथैंप्टन में अधिकतर समय बारिश होगी. चूंकि धूप नहीं निकलने वाली है इसलिए अगर बारिश बीच में थम भी जाती है तो खेल होने की संभावना नहीं के बराबर है. पहले दिन ही ये देखा जा चुका है कि साउथैंप्टन के मैदान को सूखने में ज्यादा वक्त लगता है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बारिश और खराब मौसम की वजह से आईसीसी फाइनल के चौथे दिन का खेल बर्बाद होना पूरी तरह से तय है.

मैच के चौथे दिन का पहला सेशन दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम साबित होने वाला है। हालांकि मैच के चौथे दिन बारिश बेहतरीन खेल की उम्मीद कर रहे फैन्स के अरमानों पर पानी फेर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button