बलिया: कृषि बिल के साथ खड़े नेताओं से राम राम, प्रणाम, सलाम और हुक्का पानी बन्द करें – रामगोविंद चौधरी

गांव में आने वाले सभी रास्तों पर लिखें अम्बानी और अडानी के एजेंटों का प्रवेश वर्जित - नेता प्रतिपक्ष

बलिया  नेता प्रतिपक्ष, उत्तर प्रदेश  रामगोविंद चौधरी (Ramgovind Chaudhary) ने अन्न जल ग्रहण करने वाले सभी नागरिकों से अपील की है कि वे खेती बारी और किसानी को निगलने वाले कानूनों के समर्थन में खड़े नेताओं से राम राम, प्रणाम,  आदाब सलाम तथा हुक्का पानी बन्द करें और गांव में आने वाले सभी रास्तों पर यह नोटिस चिपका दें कि अम्बानी अडानी के एजेंटों का हमारे गांव में प्रवेश वर्जित है।

अडानी अम्बानी के एजेंट और उनके पेरोल पर जी रहे

रविवार को बाँसडीह विधानसभा क्षेत्र के रेवती ब्लाक के विसौली ग्राम में आयोजित किसान घेरा चौपाल को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष, उत्तर प्रदेश रामगोविंद चौधरी ने कहा कि अडानी अम्बानी के एजेंट और उनके पेरोल पर जी रहे।

ये भी पढ़ें – बिजनौर: मुठभेड़ में एक गिरफ्तार एक फरार

एजेंटों से सावधान रहने की जरूरत है

नेता हम किसानों में फूट डालने के लिए शासन प्रशासन की मदद से जगह जगह सम्मेलन कर रहे हैं और लोगों को समझा रहे हैं कि खेती बारी और किसानी को अम्बानी अडानी को देना लाभ का सौदा है। इन एजेंटों से सावधान रहने की जरूरत है। इस सावधानी का सबसे आसान रास्ता है कि इनसे दूरी बनाकर रहें और इनका बहिष्कार करें।

ये भी पढ़े – Shocking: सड़क पर nude होकर सेल्फी ले रहा था युवक, नज़ारा देख दंग रह गए लोग

किसानी को भी अम्बानी अडानी समूहों को सौंप देने पर आमादा

नेता प्रतिपक्ष, उत्तर प्रदेश रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि यह सरकार सभी सार्वजनिक उपक्रमों,  दूर संचार, हवाई जहाज और रेल की तरह खेती बारी और किसानी को भी अम्बानी अडानी समूहों को सौंप देने पर आमादा है।

ये भी पढ़ें – घर में अकेली थी इश्क में पागल बहन, देर रात फ़ोन कर बॉयफ्रेंड को बुलाया घर और ….

इसके लिए ये लोग रोज नया नया झूठ बोल रहे हैं। इसके मुकाबले के जरूरी है कि हम खेती बारी किसानी करने वाले सभी लोग समाजवादी पार्टी के साथ लामबन्द रहें औऱ इसे लेकर उसी एलान को सच माने जो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अखिलेश यादव घोषित करें।

विकासखण्डों में किसान घेरा चौपाल अभी आगे भी चलेगा

उक्त जानकारी देते हुए सपा के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय”कान्हजी”ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में बांसडीह विधान सभा क्षेत्र के सभी विकासखण्डों में किसान घेरा चौपाल अभी आगे भी चलेगा।

Report- S.Asif Hussain zaidi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button