दुनिया की TOP 10 Super Models में आया उर्वशी रौतेला का नाम, देखें हॉट तस्वीरें…

भगवान की कसम, मैं हैरान हूं क्योंकि जानें कैसे मैं ऐसा कर पाने वाली पहली महिला बन गई हूं। मैने अपनी इमेज, लुक या अपीयरेंस में कोई बदलाव नहीं किया है...

अपनी हॉटनेस और वीडियोज़ को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम दुनिया की टॉप 10 सबसे आकर्षक सुपरमॉडल्स की लिस्ट में शामिल हो गया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट अपने फैंस को दी है।

बता दें कि इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला ने शुक्रवार को TOP 10 World’s Sexiest Super Model 2021 लिस्ट में शामिल होने की बात शेयर की। उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ 4 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं दुनिया की टॉप 10 सबसे आकर्षक सुपरमॉडल्स की लिस्ट में आ गई हूं और इसके लिए दिल से आपकी शुक्रगुजार हूं।’

उर्वशी रौतेला ने आगे लिखा, ‘भगवान की कसम, मैं हैरान हूं क्योंकि जानें कैसे मैं ऐसा कर पाने वाली पहली महिला बन गई हूं। मैने अपनी इमेज, लुक या अपीयरेंस में कोई बदलाव नहीं किया है।’

उन्होंने लिखा, “ये मुझे ईश्वर से मिला तोहफा है और दुनिया भर से मिल रहे प्यार के लिए मैं सभी की शुक्रगुजार हूं। मेरे उन करोड़ों शुभचिंतकों का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे प्यार किया और मेरे चेहरे में मुस्कान रखी और हमेशा मेरे लिए मौजूद रहे।”

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने इस खुशखबरी को शेयर करते हुए अपने कुछ प्रोजेक्ट्स की तस्वीरों शेयर की हैं,जिनमें वह अब तक नजर आई हैं।

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला साल 2009 में मिस टीन इंडिया पेन्जेंट अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने साल 2011 में मिस टूरिज्म पेन्जेंट जीता था। इसके अलावा साल 2011 में ही उर्वशी ने मिस एशियन सुपरमॉडल पेन्जेंट जीता है और वह मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ इंडिया का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं।

बता दें कि जिस लिस्ट में उर्वशी का नाम आया है, उसमें इरिना शायक, सारा पिंटो सैंपिनो और ऐसे कई जाने माने नाम शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button