वर्ल्ड क्लास सेफ्टी फीचर्स से लेस होगी Mahindra XUV700, रोड टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट देखें झलक…

Mahindra XUV700 जिसे हम लंबे समय से W601 के नाम से जानते हैं, को पुणे के पास एक बार फिर से टेस्टिंग करते हुए देखा गया है. हमें आगामी एसयूवी की और अधिक लीक तस्वीरें ऑनलाइन देखने को मिल रही हैं क्योंकि यह अपनी लॉन्च टाइमलाइन के करीब पहुंच रही है.

यह नई एसयूवी कंपनी के एसयूवी XUV500 और Alturas G4 के बीच का मॉडल होगी. कंपनी इसमें  2.0 लीटर का टर्बो mStallion पेट्रोल और 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन दे रही है.

केबिन को स्टिच्ड फॉक्स लेदर इन्सर्ट में फिनिश किया गया है और यह डुअल-टोन ब्लैक और बेज कॉम्बिनेशन में आता है. इसमें एक ऑप्शनल इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) के साथ कम से कम 6 एयरबैग, ABS के साथ EBD, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, सभी 4 डिस्क ब्रेक और बहुत कुछ मिलेगा.

Hyundai Alcazar, MG Hector Plus और Tata Safari जैसी गाड़ियों के साथ होगी. कंपनी इस एसयूवी को 6 और 7 सीटिंग ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है. 6-सीटर वेरिएंट में बीच की पंक्ति में कैप्टन सीटें होंगी, जबकि 7-सीटर मॉडल में बेंच सीट्स दी जा सकती हैं.
Altroz की तरह टाटा एचबीएक्स भी जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स और 90 डिग्री खुलने वाले दरवाजों के साथ आ सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार महिंद्रा फिलहाल कार को 180 bhp, 190bhp और 210bhp वाले डीजल इंजन के तीन वेरिएंट्स के साथ टेस्टिंग कर रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button