कौशांबी: पत्नी के पड़ोसी से थे ‘अवैध संबंध’ जब पति को चला पता तो …..

अवैध संबंध के चलते ट्रक ड्राइवर की हुई थी हत्या, महिला प्रेमिका के पति ने ही वारदात को दिया था अंजाम

यूपी के कौशांबी पुलिस ने चंद घंटे के भीतर ही ट्रक ड्राइवर हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा कर दिया। ट्रक ड्राइवर की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई है। दरअसल मृतक ट्रक ड्राइवर का पड़ोस के एक गांव की शादी शुदा महिला से अवैध संबंध (illegal relationship) थे।

इस बात की जानकारी महिला के पति को हुई तो उसने मृतक ट्रक ड्राइवर को कई बार समझाया लेकिन जब वह नहीं माना तो कल शाम लगभग 7 बजे उसने ट्रक ड्राइवर को फोन कर भरवारी के पास सुनसान जगह पर बुलाया और सिर पर ईट पत्थर से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें – फ़िरोज़ाबाद: हैवान बेटे ने जन्म देनी वाली आपनी माँ के साथ किया ऐसा ‘खौफनाक काम’

पुलिस मृतक के मोबाइल के जरिए आरोपी तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने घटना कबूल कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने प्रेस वार्ता का घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मृतक का एक महिला से अवैध संबंध था। जिसके चलते महिला के पति नहीं युवक को मौत के घाट उतारा था।

उसने कई महिलाओं से अनैतिक संबंध भी बना रखे थे

कोखराज थाना क्षेत्र के मारूफपुर निवासी मोहम्मद वसीम 29 ट्रक ड्राइवर था। अक्सर वह घर के बाहर ही रहता था। इसके कारण उसने शादी नहीं की थी लेकिन उसका चाल चलन ठीक नहीं था। उसने कई महिलाओं से अनैतिक संबंध भी बना रखे थे।

सगीर अपनी पत्नी को समझाने लगा

मोहम्मद वसीम का पड़ोसी  गांव चमरूपुर की एक महिला से संबंध (illegal relationship) बन गए। उसका पति काम धंधे के सिलसिले में बाहर रहता था। मृतक वसीम इसका भरपूर फायदा उठा रहा था। वह महिला से चोरी चुपके मिलने के लिए अक्सर उसके घर जाता था। लेकिन जब महिला का पति अब्दुल सगीर परदेश से वापस आया तो ग्रामीणों ने उसकी पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी उसे दी। सगीर अपनी पत्नी को समझाने लगा। लेकिन उन दोनों के बीच विवाद हो गया।

ये भी पढ़ें – बुलंदशहर: ‘तलवे के ठाकुर’ ने पहुंचाया जेल

महिला अपने पति से विवाद करने के बाद पश्चिमशरीरा के मायके चली गई। वसीम मिलने के लिए उसके मायके जाने लगा। इस बात की जानकारी जब आरोपी को हुई तो वह आग बबूला हो गया और तभी उसने वसीम को मौत के घाट उतारने का प्लान कर लिया। वह धीरे-धीरे वसीम से मेलजोल बढ़ाने लगा।

इस दौरान उसे पता चला कि मृतक वसीम शराब पीने का आदी है। उसने कल शाम को शराब खरीदा। इसके अलावा पास की एक दुकान से खाने पीने के लिए और भरवारी के नय तारा तालाब के पास सुनसान जगह पर दोनों पहुंचे।

इसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे। सगीर ने कहा कि तुम मेरी पत्नी से अवैध संबंध (illegal relationship) बनाए हुए बहुत गलत बात है। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा।

वसीम को मरा समझकर सगीर वहां से भाग निकला

सगीर पेशाब करने के बहाने थोड़ी दूर गया और हाथ में एक ईट लेकर आया और उसके सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। वसीम को मरा समझकर सगीर वहां से भाग निकला।

थोड़ी देर बाद शौच के लिए चौकीदार आया तो उसने वसीम को तड़पते देखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वसीम को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई।

जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ पहुंचे। उन्होंने मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी ने घटना कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा लिख कर जेल भेज दिया।

रिपोर्ट – सैफ रिज़वी 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button