कौशांबी : तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास के चलते पत्नी ने किया घिनौना काम,12 घंटो में पुलिस ने किया खुलासा

कौशांबी जनपद में हुए पिता-पुत्र के डबल मर्डर वारदात का पुलिस ने सनसनीखेज ख़ुलासा 24 घंटे के अंदर कर दिया हैं। झाड़फूंक करने वाले बबलू ने मासूम की पहले बलि दी।

कौशांबी जनपद में हुए पिता-पुत्र के डबल मर्डर वारदात का पुलिस ने सनसनीखेज ख़ुलासा 24 घंटे के अंदर कर दिया हैं। झाड़फूंक करने वाले बबलू ने मासूम की पहले बलि दी। जबकि तांत्रिक के कहने पर पति की हत्या गुलनाज़ ने की थी। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ़्तार कर न्यायलय में प्रस्तुत किया।

जहा से सभी को जेल भेज दिया गया हैं। प्रेसकांफ्रेंस कर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने पूरे घटना क्रम से पर्दा उठाया। दिल दहला देने वाली यह वारदात पिपरी कोतवाली क्षेत्र के चायल क़स्बे की हैं।

ये भी पढ़ें – गाजियाबाद : पढ़िए एक माँ से दुधमुंही मासूम बच्ची के बिछड़ने और मिलने की कहानी

साढू सफदर अली उर्फ बबलू को वारदात के चार दिन पहले ही घर मे बुला लिया था

प्रेसकांफ्रेंस कर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने बताया की आरोपित गुलनाज़ अपने बहनोई जो झाड़फूंक करता हैं बबलू के साथ मिलकर अक्सर बीमार रहने वाले पति व मासूम बच्चे के अंदर मौजूद भूत-प्रेत को बाहर निकलना चाहती थी । इसके लिये नौशे और गुलनाज़ ने साढू सफदर अली उर्फ बबलू को वारदात के चार दिन पहले ही घर मे बुला लिया था।

ये भी पढ़ें – बड़ी खबर: कॉमेडियन भारती के घर से मिला ड्रग्स और गांजा

गुनलाज़ से नौशे के पेट के अंदर मौजूद शैतान को बाहर निकालने को कहा

झाड़फूंक करने वाले सफदर अली अपने साथ पत्नी और बेटे को भी लाया था। उसने चार दिनों तक किसी को भी कुछ खाने नही दिया था। झाड़फूंक के लिए उपयुक्त दिन ने जुमेरात की रात को उसने पहले मासूम अरहाम की नरबलि देकर उसे ज़िंदा करने का दावा किया। फिर गुनलाज़ से नौशे के पेट के अंदर मौजूद शैतान को बाहर निकालने को कहा।

ये भी पढ़ें – एक ऐसे श्रापित होटल का अजब गजब रहस्य, जिसमें हैं 105 कमरे पर आज तक ठहरा कोई नहीं

पत्नी ने मृतक नौश के मल द्वार में हाथ डाल कर उसकी अंतड़िया बाहर निकाल ली। जिससे नौशे की दर्दनाक मौत हो गयी। तांत्रिक के द्वारा पति और बेटे को दोबारा ज़िंदा नही कर पाने पर बदहवास गुलनाज़ पड़ोसियों को रात में ही बुलाने गयी। इससे घबराए झाड़फूंक करने वाला सफदर अली उसकी पत्नी और बेटा मौके से फ़रार हो गया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रिपोर्ट – सैफ रिज़वी 

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABA

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button