सुल्तानपुर : भारत माता व सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की सेवा में समर्पित रहा श्रद्धेय कल्याण सिंह का पूरा जीवन

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ आज भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को सभी 26 मण्डलों में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कल्याण सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ आज भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को सभी 26 मण्डलों में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कल्याण सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। नगर मण्डल में श्रद्धांजलि सभा रामराजी बालिका इण्टर कालेज में नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल के संयोजन में आयोजित हुई।

बताते चलें कि श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए पार्टी जिला महामंत्री संदीप सिंह ने कहां कि उनका पूरा जीवन भारत माता व सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की सेवा में समर्पित रहा।उन्होंने हमेशा गरीबों, पिछड़ों, दलितों और वंचितों की लड़ाई लड़ी।उनके विचारों को अपने जीवन में उतारना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।सभा को जिला मंत्री प्रदीप शुक्ला,अजय सिंह लीडर, विनोद कुमार पांडेय,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष चन्दन नारायण सिंह व नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल ने भी संबोधित किया।

तो वही वक्ताओं ने कहा की श्रद्धेय कल्याण सिंह का पूरा जीवन सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को समर्पित रहा।उनका जन्म ऐसे समय में हुआ जब पूरे देश में आजादी का संघर्ष अपने चरम पर था।और जब उन्होंने मृत्यु भूमि को अलविदा कहा तब सांस्कृतिक की सबसे मजबूत विरासत जन्मभूमि पर भव्य राम मन्दिर के शिलान्यास के पश्चात अपने प्राण त्यागें।इस मौके पर बबिता जायसवाल, जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी व धर्मेन्द्र कुमार,जिला उपाध्यक्ष प्रीति प्रकाश, सुनील वर्मा, संतोंष दूबे,अमरूपुर एवं अर्जुनपुर मण्डल में मण्डल अध्यक्ष की अध्यक्षता में पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।

Report- Santosh pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button