कौशांबी : शादी समारोह से लौटते समय दम्पति के साथ हुआ ऐसा कि होश उड़ गये

यूपी के कौशांबी ज़िले में बेख़ौफ़ बदमाशो ने फिर एक वारदात को अंजाम दिया है दम्पति से लूट की वारदात को अंजाम दे कर फरार हो गए।लूट की वारदार की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।

यूपी के कौशांबी ज़िले में बेख़ौफ़ बदमाशो ने फिर एक वारदात को अंजाम दिया है दम्पति से लूट की वारदात को अंजाम दे कर फरार हो गए।लूट की वारदार की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।

पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशो की तलाश कर रही हैं

पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुच कर घटनास्थल की तफ़्तीश की और जरूरी दिशा निर्देश दिए। सैनी पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशो की तलाश कर रही हैं।

अगर आप भी पाना चाहते हैं मनचाहा जीवनसाथी तो अपनाएं ये अचूक टोटके

शादी समारोह में शामिल हो कर वापस लौट रहा थे…

काजीपुर पथरावा गांव के रहने वाले मुन्ना लाल विश्कर्मा अपनी पत्नी के साथ प्रयागराज शहर के मुडेरा में रिश्तेदार लाली विश्कर्मा के यहा शादी समारोह में शामिल हो कर वापस लौट रहा थे। वो जैसे ही अटसराय गाँव के पास पहुचे। तभी पीछे से बाइक सवार तीन बदमाश आये।

ये भी पढ़ें – अगर आप घर में तुलसी लगाते वक़्त करतें हैं ये गलतियां तो हो जाएँ सावधान

पत्नी को बदमाशो ने मारा-पीटा

अवैध तमंचे के दम पर उनका बैग, मोबाइल और जेब मे रखा 12 सौ रुपये छीन लिया। बैग में पत्नी के जेवर और 80 हज़ार रुपये थे। लूट का विरोध करने पर मुन्ना लाल और उसकी पत्नी को बदमाशो ने मारा-पीटा। बदमाशो के ख़ौफ़ से पत्नी बेहोश हो गयी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना पीड़ित ने सैनी पुलिस को दी।

लूट की जनकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। एसपी अभिनन्दन, सीओ सर्किल व सैनी कोतवाल घटनास्थल पर पहुच कर बारीकी से तफ़्तीश की। पुलिस अधीक्षक ने बदमाशो को पकड़ने के लिए कई टीमो का गठन किया हैं। और जल्द ही इसका ख़ुलासा करने की बात कही।

रिपोर्ट – सैफ रिज़वी 

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button