West Bengal Election 2021: बंगाल में ऑडियो टेप से मचा बवाल, BJP ने ममता बनर्जी पर लगाया ये बड़ा आरोप…

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव 2021 (Assembly Election 2021) को लेकर राज्य में सियासत काफी गर्म है।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव 2021 (Assembly Election 2021) को लेकर राज्य में सियासत काफी गर्म है। राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का खेल जारी है। पहले चरण की वोटिंग के दौरान हिंसा की खबरें भी सामने आईं। इसी बीच ममता बनर्जी की ओर से बीजेपी नेता को कॉल किए जाने की सनसनीखेज खबर आने के बाद आरोप-प्रत्यारोप का खेल और भी तेज हो गया है।

ऑडियो रिकॉर्डिंग के जरिए बीजेपी का दावा 

पं. बंगाल (West Bengal) में एक ऑडियो रिकॉर्डिंग के जरिए बीजेपी ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री व नंदीग्राम से टीएमसी उम्मीदवार ममता बनर्जी ने बीजेपी नेता व तामलुक के जिला उपाध्यक्ष प्रलय पाल को फोन किया। बीजेपी का दावा है कि टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के बीजेपी नेता प्रलय पाल से चुनाव में मदद की गुहार लगाई, जिसे उन्होंने (प्रलय पाल) ठुकरा दिया।

अब इस मुद्दे पर भाजपा के शिशिर बाजोरिया ने कहा कि इस ऑडियो क्लिप से पता चलता है कि ममता को एहसास हो गया है कि टीएमसी चुनाव हार रही है। उन्होंने कहा, “अब मैंने जो ऑडियो टेप सुना है, उसमें राज्य की मुख्यमंत्री बीजेपी (नंदीग्राम) के जिला उपाध्यक्ष से मदद मांग रही हैं और उनसे टीएमसी में वापस लौटने का अनुरोध कर रही हैं। उनकी इस हरकत से पता चलता है कि टीएमसी चुनाव हार रही है।”

ऑडियो क्लिप पर टीएमसी की प्रतिक्रिया

जब कॉल रिकॉर्ड वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो राज्य की सियासत और तेज हो गई। बीजेपी ने पं. बंगाल की (West Bengal) मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा तो टीएमसी ने कहा कि हमें टेप में बातचीत से कोई समस्या नहीं है, लेकिन अगर किसी की बातचीत को टेप किया जा सकता है और प्रेस को दिया जा सकता है, तो क्या यह योजनाबद्ध और संगठित नहीं था?

ये भी पढ़ें- आगरा में शहीद दरोगा प्रशांत यादव को दी गई अंतिम विदाई, नम आंखों से पुलिस अधिकारियों ने दिया अर्थी को कंधा

ये भी पढ़ें- एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा पड़ने पर भ्रष्ट तहसीलदार ने किया ऐसा काम, जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें-  UP Panchayat chunav: 4 चरणों में वोटिंग, 2 मई को परिणाम, जानें किस जिले में कब होगा मतदान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button