TMC सांसद दिनेश त्रिवेदी ने किया इस्तीफे का ऐलान, ‘दीदी’ का साथ छोड़ BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) को एक और बड़ा झटका लगा है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) को एक और बड़ा झटका लगा है। टीएमसी से राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने आज यानी गुरुवार को बड़ा ऐलान किया है। राज्यसभा में बजट पर चर्चा के दौरान उन्होंने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है।

वहीं, विधानसभा चुनाव से पहले दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) के इस्तीफे देने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- कासगंज एनकाउंटर पर उठाए सवाल, पूर्व विधायक ने चंबल के डकैतो से की यूपी पुलिस की तुलना

राज्यसभा में बजट पर चर्चा के दौरान टीएमसी सांसद दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने कहा कि मैं पार्टी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यहां भेजा है। उन्होंने कहा कि मुझे घुटन महसूस हो रही है कि हम राज्य में हिंसा पर कुछ नहीं कर पा रहे हैं। मेरी आत्मा मुझसे कहती है कि यदि आप यहां बैठे कुछ नहीं कर सकते, तो आपको इस्तीफा दे देना चाहिए। मैं पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए काम करना जारी रखूंगा।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने कहा कि ‘मैं आज राज्यसभा से इस्तीफा दे रहा हूं। मेरे राज्य में हिंसा हो रही है। हम यहां कुछ भी नहीं बोल सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं राज्यसभा से इस्तीफा दे रहा हूं और देश के लिए, बंगाल के लिए हमेशा काम करता रहा हूं और काम करता रहूंगा।’

ये भी पढ़ें- झाँसी: किसानों की खड़ी फसल पर चली जेसीबी, ठेकेदार पर लगा मनमाने तरीके से निर्माण करने का आरोप

सूत्रों के मुताबिक, दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से भी इस्तीफा दे सकते हैं, जिससे उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकले तेज हो गई हैं। दिनेश त्रिवेदी को लेकर कई बार अटकलें लगाई गई थी कि वो तृममूल कांग्रेस से इस्तीफा दे सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे और इसके लिए उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा दिया है। अब चुनाव से पहले दिनेश त्रिवेदी तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button