जन्मदिन पर ‘दीदी’ को इस मंत्री ने तोहफे में दिया इस्तीफा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) से पहले तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को लगातार झटके लगते जा रहे हैं।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को लगातार झटके लगते जा रहे हैं। शुभेंदु अधिकारी के बाद ममता सरकार में एक और मंत्री ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, जिससे ‘दीदी’ को एक और तगड़ा झटका लगा है, वो भी उस दिन जब टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) का जन्मदिन है।

बता दे कि मंगलवार को ममता सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। लक्ष्मी रतन शुक्ला बंगाल सरकार में खेल मंत्री थे, लेकिन उन्होंने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि, अभी वो तृणमूल कांग्रेस से ही विधायक हैं।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद हादसा: सपा प्रमुख की मांग के बाद योगी सरकार ने बढ़ाई मृतकों के आश्रितों को मुआवजे की राशि

मंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ ही लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंगलवार को हावड़ा के टीएमसी जिला अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों की मानें तो लक्ष्मी रतन शुक्ला राजनीति छोड़ना चाहते हैं।

आपको बता दें कि लक्ष्मी रतन शुक्ला भारत के लिए तीन वन-डे मैच खेल चुके हैं। इसके अलावा वो आईपीएल में भी कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच खेल चुके हैं।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद हादसा: एक्शन में CM योगी, दोषी इंजीनियर और ठेकेदार पर लगेगी रासुका और…

पिछले विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने राजनीति में कदम रखा और बंगाल के हावड़ा उत्तर से विधायक बने, जिसके बाद ममता सरकार में उन्हें खेल और युवा मामलों के मंत्री का पद सौंपा।

आपको बता दें कि इस साल मई में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव है, लेकिन उससे पहले टीएमसी को लगातार झटके लग रहे हैं। हाल ही में शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री पद से इस्तीफा देकर पार्टी छोड़ी और बीजेपी का दामन थाम लिया। उनके अलावा उनके कई समर्थक और टीएमसी विधायक भी पार्टी छोड़कर बीजेपी के साथ जुड़ गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button