Volkswagen की दो नई इलेक्ट्रिक एसयूवी ID.6 और ID.6 Crozz हुई अनवील्ड, ये होगा संभव मूल्य

जर्मन ऑटोमोबाइल दिग्गज फॉक्सवैगन ने अपनी इलेक्ट्रिक SUVs ID.6 X और ID.6 Crozz का अनावरण किया है। वोक्सवैगन की इलेक्ट्रिक आक्रामक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा, नई ID.6 इलेक्ट्रिक SUV तीन पंक्ति बैठने की व्यवस्था के साथ आती है जिसमें सात रहने वालों और जुड़वां इलेक्ट्रिक मोटर्स के लिए बैठने की क्षमता है। एसयूवी छह और सात-सीटर दोनों वेरिएंट में उपलब्ध होगी।

वोक्सवैगन ID.6 इलेक्ट्रिक SUV ऑटोमेकर के समर्पित EV पोर्टफोलियो में सबसे बड़े वाहन के रूप में आती है जो ID बैज के साथ EV को बाहर निकालती है। फॉक्सवैगन ID.6 X और ID.6 क्रोज़ चीन में विशेष रूप से उपलब्ध होंगे। ID.6 इलेक्ट्रिक SUV ID.4 के ऊपर बैठ जाएगी, जो दो अलग-अलग वेरिएंट में भी उपलब्ध है।

ID.6 और ID.6 Cross SUV का डिजाइन – इन दोनों ही इलेक्ट्रिक एसयूवी में कंपनी ने LED हेडलैंप्स, टेललाइट और बेहतरीन बंपर दिया है. इसके साथ ही इन एसयूवी में 19 और 21 इंच के व्हील्स दिए गए है. जो इन एसयूवी को बेहरतीन ग्राउंड क्लीयरेंस देते हैं. वहीं इन एसयूवी में ID.4 स्टाइलिंग लैंग्वेज का फीचर भी दिया हैं.

ID.6 और ID.6 Cross SUV का आर्किटेक्ट- इन दोनों ही एसयूवी में MEB आर्किटेक्चर का यूज किया गया है. जो ज्यादातर लग्जरी कार स्कोडा, Enyaq iV, Audi Q4 E-Tron, Audi Q4 Sportback E-Tron कारों में मिलता हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button