जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन पदपर विनोद शंकर दुबे निर्विरोध निर्वाचित

जिला सहकारी बैंक के  सभापति के पद पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे विनोद शंकर दुबे और उप सभापति के पद पूर्व चेयरमैन रहे अशोक कुमार पाठक की पत्नी शकुंतला देवी निर्विरोध निर्वाचित हुई।

बलिया। जिला सहकारी बैंक के  सभापति के पद पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे विनोद शंकर दुबे और उप सभापति के पद पूर्व चेयरमैन रहे अशोक कुमार पाठक की पत्नी शकुंतला देवी निर्विरोध निर्वाचित हुई। विभिन्न समितियों के संचालक  के चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों का निर्वाचन हुआ।  जिला सहकारी बैंक  के चेयरमैन /सभापति पद केचुनाव की प्रक्रिया मंगलवार की सुबह 8:30 बजे से आरंभ की गयी।

जैसे ही निर्वाचन अधिकारी जगदीश चन्द्रा ने बताया कि सभापति पद के लिए किसी और उम्मीदवार के द्वारा नामांकन दाखिल न करने के बाद श्री दूबे  को निर्विरोध निर्वाचित  किया गया। जबकि समय सीमा समाप्त होने के बाद उन्हें प्रणाम पत्र सौपा जायेगे।

इस के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह और भाजपा के जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू ने संयुक्त रूप से निर्विरोध निर्वाचित सभापति/ चेयरमैन को सभापति की कुर्सी पर आसीन कराया।इस अवसर पर बधाई देने वालों में बिल्थरा रोड नगर पंचायत के अध्यक्ष दिनेश गुप्ता, सहतवार नगर पंचायत के कंकन पांडेय, प्रमुख प्रतिनिधि श्याम जी, नागेंद्र पाण्डेय,संजय मिश्रा,संतोष सिंह,जयनाथ , सहित कमलेश सिंह, अशोक पाठक,खण्डक बहादुर सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता गण शामिल रहे।

चुनाव अधिकारी जनार्दन चंद्रा ने बताया कि 11:00 बजे से चेयरमैन पद के चुनाव की लिए मतदान मंगलवार घोषित परिणामों में  कुल चौदह उम्मीदवार बैंक प्रबंधन समिति के लिए मतदान के माध्यम से चुने गये  जिसमें  छ: प्रत्याशी पहले ही निर्विरोध निर्वाचित घोषित किये गये जिनमें भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे गड़वार ब्लाक से, कमलेश कुमार सिंह पूर्व चेयरमैन जि०सह०बैंक, बांसडीह से, बेलहरी से उदय प्रताप पासवान,रेवती ब्लाक से पूर्व उपाध्यक्ष रही शकुन्तला पत्नी अशोक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button