महोबा: बीएसपी के प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर जाना हाल

उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) जनपद में बीएसपी (BSP) के प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनका हाल जाना है।

उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) जनपद में बीएसपी (BSP) के प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनका हाल जाना है। प्रतिनिधि मंडल की अगुआई निर्वतमान नेता प्रतिपक्ष जी.सी. दिनकर द्वारा की गई है। आपकों बता दें की कुलपहाड़ थानाक्षेत्र के बेलाताल की एक पहाड़ी में अभी हाल ही में एक 16 वर्षीय किशोरी की पेड़ पर लटकी हुई लाश मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने हरकत में आते हुए मुकदमा दर्ज कर अरोपियों को जेल भेज दिया था।

दरअसल, बसपा (BSP) सुप्रीमों के निर्देश पर निर्वतमान नेता प्रतिपक्ष की अगुआई में बीएसपी के प्रतिनिधि मंडल ने कुछ दिनों पूर्व मौत के घाट उतारी गई 16 वर्षीय प्रीति के परिजनों से मुलाकात कर उनका हाल जाना है।

ये भी पढ़ें – क्रिकेट जगत में वापसी की खबरों के बीच IPL 2021 में इस टीम की तरफ से खलेते नजर आएँगे एस श्रीसंत

इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल की अगुआई कर रहे जी.सी.दिनकर ने सरकार पर निशाना साधतें हुए जमकर हमला बोला है। पीड़ित परिजनों से मुलाकात के दौरान योगी सरकार को आड़े हाॅथों लेते हुए निर्वतमान नेता प्रतिपक्ष जी.सी.दिनकर ने योगी सरकार पर असफलता का ठीठरा फोड़ा है।

यह भी पढ़ें- किसानों के ट्रैक्टर परेड को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया बड़ा बयान, बोले- रैली की ताकत किसी और…

उन्होने कहा है की योगी सरकार महिला अपराधों और कानून व्यवस्था को दुरूस्त रखने में नाकाम साबित हो हुई है। दिनकर ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने के साथ ही परिजनों को सरकारी भूमि और सरकारी सुविधाए दिए जाने की सरकार से अपील की है। इस दौरान बीएसपी (BSP) के जिलाध्यक्ष गंगादीन अहिरवार वरिष्ठ बीएसपी कार्यकर्ता रियाज राइन समेंत पूर्व जिलाध्यक्ष कमलेश वर्मा सहित राजेंद्र सोलंकी और राजेश सिद्धार्थ मौजूद रहें हैं।

यह भी पढ़ें- बरेली: गन्ना सेंटरों से बांट लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, 26 कुंतल बांटों समेत 8 आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button