लखनऊ: विधानसभा की सुरक्षा में तैनात दरोगा निर्मल कुमार चौबे ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट मे लिखा- योगी जी…

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा (Assembly) के गेट नंबर-7 के सामने बनी पार्किंग में गुरुवार दोपहर बाद यूपी पुलिस (UP Police) के एक दरोगा निर्मल कुमार चौबे (Nirmal Kumar Chaubey) ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर (Revolver) से गोली मार ली।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) स्थित विधानसभा (Assembly) के गेट नंबर-7 के सामने बनी पार्किंग में गुरुवार दोपहर बाद यूपी पुलिस (UP Police) के एक दरोगा निर्मल कुमार चौबे (Nirmal Chaubey) ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर (Revolver) से गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। गोली की आवाज सुनकर आसपास सुरक्षा में तैनात जवान मौके पर दौड़े तो देखा कि दरोगा जमीन पर पड़ा था। उसके सीने में गोली लगी थी। आनन-फानन में उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दरोगा निर्मल कुमार चौबे (Nirmal Chaubey) विधानसभा की सुरक्षा में तैनात थे, जो कि गेट नंबर 7 पर नियुक्त किये गये थे। दरोगा के साथियों का कहना है कि दरोगा डिप्रेशन में थे। पुलिस की जांच में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें दरोगा ने लिखा है कि योगी जी, मेरे बाद परिवार का ख्याल रखिएगा।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी : 50 लाख कीमत के मादक पदार्थो के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

गोली लगने के बाद पार्किंग के बीच दरोगा निर्मल चौबे (Nirmal Chaubey) जमीन पर पड़े थे।

ये भी पढ़ें- बंगाल में विरोधियों को चित करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तैयार की ये खास रणनीति…

जानकारी के मुताबिक, दरोगा निर्मल कुमार चौबे (Nirmal Chaubey) की बंथरा थाने में तैनाती थी। दरोगा वाराणसी के रहने वाले थे, जो लखनऊ के चिनहट क्षेत्र के एक मकान में रहते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button