यूपी चुनाव 2022: तो इस दिन टिकटों की घोषणा करेगें सपा प्रमुख अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा, "हम दोनों मिलकर चुनाव लड़ेंगे।" अब हमने अखिलेश यादव को अपना नेता मान लिया है।

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा, “हम दोनों मिलकर चुनाव लड़ेंगे।” अब हमने अखिलेश यादव को अपना नेता मान लिया है। मतदान के विजेता को टिकट दिया जाएगा। जल्द ही नामों की घोषणा की जाएगी। पंजीकरण से पहले सभी नामों की घोषणा की जाएगी। हमारे पास छह सीटें क्यों हमारे पास 403 सीटें हैं हम सपा में काम कर चुके हैं। हमारे लिए कोई नई पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा कि हम जसवंत नगर से लगातार पांच बार विधायक हैं।

इसे भी पढ़ें – किन्नर समाज सीएम योगी आदित्यनाथ का सदा रहेगा ऋणी – सोनम

उन्होंने कहा, ‘मैंने अभी जसवंतनगर से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। बाकी दो पार्टियां जो भी फैसला करेंगी, उन्हें स्वीकार होगा।’ उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय सरकार में बहुत बदमाशी है।

सबसे ज्यादा भाजपा की जनता पकड़ रही है। एक तरफ सरकार धमका रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी के लोग धमका रहे हैं। हमारी सरकार में किसी को भी धमकाने की इजाजत नहीं दी जाएगी, अगर ये लोग ऐसा कहते हैं तो कहीं न कहीं उन्हें जवाबदेह ठहराना पड़ेगा। अधिकारियों को हटाने के लिए समाजवादी पार्टी द्वारा लिखे गए पत्र का हम पूरा समर्थन करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button