यूपी चुनाव 2022: आज भाजपा व बसपा के दो नेता सपा मे हुए शामिल

बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा, अम्बेडकरनगर से बीएसपी सांसद रितेश पाण्डेय के पिता और अम्बेडकर नगर से पूर्व सांसद राकेश पांडेय  सपा में हुए शामिल।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले दूसरों  दलों के विधायकों को टोडने का सिलसिला जारी है वहीं बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा, अम्बेडकरनगर से बीएसपी सांसद रितेश पाण्डेय के पिता और अम्बेडकर नगर से पूर्व सांसद राकेश पांडेय  सपा में हुए शामिल। इसके अलावा कांति सिंह पूर्व एमएलसी, ब्रजेश मिश्रा पूर्व विधायक प्रतापगढ़ और गजराज पूर्व प्रत्याशी बसपा ने भी समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली है।  इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि ऩए साल पर 300 यूनिट बिजली फ्री और किसानो को मुफ्त सिंचाई का वादा सबसे ज्यादा तकलीफ भाजपा को हो रही है ।

इसे भी पढ़ें – नोयडा में इस दिन से शुरु होने जा रहा एयर एम्बुलेंस सेवा, शुरु हुआ हेलीपोर्ट का काम

मिर्जापुर के जिस सोलर प्लाट का उद्घाटन फ्रांस के राष्ट्रपति ने किया वह भी सपा सरकार की ही थी। सपा सरकार में ही ललितपुर ,महोबा,झांसी और मैनपुरी सोलर पावर प्लाट लगाए गए। अखिलेश ने कहा कि रोजा थर्मल प्लाट तैयार हो गया जिसे नेताजी ने बनाया था। समाजवादी पार्टी के कारण ही अनपरा डी प्लांट और एटा में सुपरक्रिटिकल प्लांट लगाया गया।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार बनेगी तो उन सभी किसानों की जिनकी जान आंदोलन के दौरान चली गयी थी उन्हें 25लाख रुपये का मुयावजा  देने की घोषणा की है साथ ही कहा है कि उऩकी स्मृती में स्मारक भी बनाए जाएगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button