गाजियाबाद हादसा: श्मशान घाट का लिंटर गिरने से 18 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया शोक और आर्थिक सहायता का किया ऐलान

गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे में निर्माणाधीन छत गिरने के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है।

गाजियाबाद (Ghaziabad) के मुरादनगर कस्बे में निर्माणाधीन छत गिरने के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने तत्काल जिलाधिकारी और एसएसपी को मौके पर जाने के निर्देश दिये है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने मरने वाले लोगों (People) के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए राज्य सरकार की ओर हर संभव मदद का ऐलान किया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे में मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक मदद प्रदान करने की घोषणा की गई है।

ये भी पढ़ें – किसान की हैं दो पत्नियां और छह बच्चे फिर भी अपने पालतू कुत्ते के साथ किया कुछ ऐसा कि…

सीएम योगी ने घायलों को तत्काल उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैं और साथ ही प्रदेश शासन को इसकी रिपोर्ट सौंपने को भी कहा है, ताकि इस हादसे के प्रति जिम्मेदारी तय की जा सके। सीएम योगी ने मृतकों (People) के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा कि सरकार पीड़ित परिवारों की हर संभव सहायता करेगी और घटना की जांच होगी और जिम्मेदारी तय की जाएगी।

ये भी पढ़ें – अजीबोगरीब वीडियो : 88 लाख रुपये का केला खा गया ये शख्स, फिर जो हुआ…

बता दें कि यूपी के गाजियाबाद जिले में मुरादनगर कस्बे में स्थित श्मशान घाट में पिलरों पर लिंटर पड़ा था। बारिश के चलते रविवार की सुबह वह अचानक गिर गया, जिसके नीचे करीब 40 लोगों (People) के दबे होने की जानकारी मिल रही है।

बताया जा रहा है कि अब तक 15 लोगों (People) की मौत हो चुकी है और कई लोग अभी भी मलबे के नीचे दबे हुए हैं। वहीं, कई लोगों को मलबे से निकालकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें – बड़ी खबर: आंदोलनकारी किसान ने की आत्महत्या, अब संगठनों ने किया ये ऐलान…

जानकारी के मुताबिक, एमएमजी जिला अस्पताल में 15 शव पहुंचे हैं। वहीं, एसएसपी ने बताया कि मलबे से अब तक 25 लोग निकाले गए हैं। CHC, ITS कॉलेज और MMG अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया गया है। वहीं, यह जानकारी मिल रही है कि अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button