कन्नौज: किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में दो समुदाय आए आमने सामने, चार पर रिपोर्ट दर्ज

सदर कोतवाली क्षेत्र के चौराचांदपुर गांव में किशोरी छेड़छाड़ के मामले में दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए. विवाद बढ़ने पर दोनों समुदाय के लोगों के बीच जमकर लाठी-डंडा चले।

कन्नौज। सदर कोतवाली क्षेत्र के चौराचांदपुर गांव में किशोरी छेड़छाड़ (molestation) के मामले में दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए. विवाद बढ़ने पर दोनों समुदाय के लोगों के बीच जमकर लाठी-डंडा चले। मामले की सूचना मिलते ही आला अधिकारी भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. पीड़िता के भाई की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जयचंद्र के साथ रविवार की शाम चौराचांदपुर गया था

सदर कोतवाली क्षेत्र के मढ़हारपुर गांव निवासी जलालुद्दीन पुत्र जैनुद्दीन बाइक साथी नूरआलम पुत्र शमशुद्दीन, इनायतपुर गांव निवासी अंकित व ठठिया गांव निवासी जयचंद्र के साथ रविवार की शाम चौराचांदपुर गया था।

ये भी पढ़ें – सुल्तानपुर: घर पर ट्यूशन पढ़ाने के बहाने छात्र को बुलाकर ‘घिनौना काम’ का प्रयास

चारों युवकों ने एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ (molestation) शुरू कर दी. इस पर ग्रामीणों ने युवकों को पकड़ जमकर धुनाई कर दी. मारपीट की खबर मिलते ही मढ़हारपुर से दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद दोनों समुदाय में जमकर मारपीट व लाठी-डंडे चले।

पुलिस शमशुद्दीन खां व हसरुद्दीन, नूरआलम को हिरासत में ले लिया

मामले की खबर मिलते ही एसपी प्रशांत वर्मा, एएसपी विनोद कुमार, कोतवाली प्रभारी विकास राय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।  पुलिस शमशुद्दीन खां व हसरुद्दीन, नूरआलम को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें – आजमगढ़: सिर्फ लड़की देख तय कर ली शादी और जब घर पहुंची बारात तो उड़ गए होश

पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि चौराचांदपुर गांव में चार युवकों ने युवती से छेड़छाड़ कर रहे थे।  जिसके चलते विवाद हो गया. चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button