टीवी शो अनुपमा : अनुज कपाड़िया इससे पहले इन शोज में कर चुके है काम, ये है इनका असली नाम

शो में अनुज की एंट्री अनुपमा के कॉलेज के दोस्त के रूप में हुई है जो कि अब बिजनेस टाइकून बन गया है। खास बात यह है कि शो में अनुपमा और अनुज एक साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं

‘अनुपमा’ सीरियल में जबसे एक नया किरदार आया है। तब से इस शो की कहानी में एक अलग ही रंग आ गया है। इस किरदार का नाम अनुज कपाड़िया है. शो में अनुज की एंट्री अनुपमा के कॉलेज के दोस्त के रूप में हुई है जो कि अब बिजनेस टाइकून बन गया है। खास बात यह है कि शो में अनुपमा और अनुज एक साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसे देखकर वनराज का दिल जल रहा है। ये तो बात हुई ‘अनुपमा’ सीरियल से अनुज की लेकिन क्या आप अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना की निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं, तो चलिए आज आपको अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना से जुड़ी कुछ जानकारी से रूबरू करवाते है।

यामी गौतम के संग काम करके मिली पहचान

गौरव खन्ना पहली बार सीरियल ‘भाभी’ में नजर आए थे। इस शो में इन्होंने भुवन सरीन का रोल किया था। इस शो के बाद गौरव ने कई सीरियल में अपना हाथ आजमाया। लेकिन पहचान उन्हें यामी गौतम के संग काम करके मिली। इस शो का नाम ‘ये प्यार न होगा कम’ था। ये शो इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में रहा था, क्योंकि इसमें गौरव ने ब्राह्मण लड़के का किरदार निभाया, जबकि यामी गौतम कायस्थ लड़की के किरदार में थी। शो में दोनों को एक दूसरे से प्यार करने लगते है।

जिसके बाद होने वाले ड्रामे पर शो की स्टोरी आधारित थी। ये सीरियल साल 2009 में आया था। जो काफी चर्चा में भी रहा था। शो में इंटर कास्ट मैरिज के मुद्दे पर फोकस किया गया था। साथ ही बताया गया कि इंटर कास्ट मैरिज के बाद में क्या समस्याएं आती हैं।

कई शोज में किया काम

गौरव खन्ना टीवी का एक जाना माना चेहरा हैं। वो कई शोज में काम कर चुके हैं। इनके नाम है – कुमकुम प्यारा सा बंधन,लव ने मिला दी जोड़ी, सिंदूर तेरे नाम का, जीवन साथी, बालिका वधू, उतरन, मेरी डोली तेरे अंगना। बहुत कम लोग जानते हैं कि गौरव खन्ना ने टीवी पर सीरियल के अलावा रियलिटी शोज में भी काम किया है। गौरव ने 9X के डांस कॉम्प्टिशन शो ‘जलवा फॉर टू का वन’ में पार्टिसिपेट किया था। इसके अलावा ‘नचले वे विद सरोज खान’ शो को होस्ट भी कर चुके है।

आकांक्षा चमोला से हो चुकी है शादी

‘अनुपमा’ के अनुज की रियल लाइफ वाइफ आकांक्षा चमोला हैं. इन दोनों ने 2014 में शादी की थी। आकांक्षा चमोला भी एक टीवी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई सारे सीरियल्स में काम किया है. इनका डेब्यू सीरियल ‘स्वरागिनी- जोड़े रिश्ते के सुर’ में था।

यूपी के कानपुर शहर के रहने वाले हैं गौरव खन्ना

‘अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया का रोल निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं. इनका जन्म 11 दिसंबर 1981 में हुआ था। टेलीविजन में आने से पहले ये ने मार्केटिंग मैनेजर के तौर पर काम किया करते थे। इसके बाद इन्होने ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button