हाथरस की बेटी को दीप जलाकर नम आंखों से दी गईं श्रद्धांजलि    

सुल्तानपुर आज तिकोनिया पार्क में स्थित बाबा साहब की प्रतिमा के सामने हाथरस में सामूहिक बलात्कार की शिकार बेटी की याद में समाजवादी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने दीप जलाकर नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की।

सुल्तानपुर आज तिकोनिया पार्क में स्थित बाबा साहब की प्रतिमा के सामने हाथरस (Hathras)  में सामूहिक बलात्कार की शिकार बेटी की याद में समाजवादी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने दीप जलाकर नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से हाथरस (Hathras)  की बेटी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

इसे भी पढ़ें – सुल्तानपुर : जिले के गन्ना किसान हुए लामबंद, गन्ना अधिकारी के ऑफिस के सामनें किसानों ने गन्ना फूंककर किया धरना प्रदर्शन

बेटी को न्याय देने की मांग की गई। सपा जिलाध्यक्ष पृथ्वी पाल यादव ने कहा कि प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। दिवंगत बेटी का आनन-फानन में दाह संस्कार कराना पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह खड़े करती है।

क्या है पूरा मामला

हैवानियत कर मानवता को शर्मसार करने वालों को फांसी की सजा दी जाए और परिवार को डराने,धमकाने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाए। इस दौरान महासचिव सलाउद्दीन अहमद, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष मोहम्मद शहजाद, अफजाल अंसारी,तेजिंदर सिंह बग्गा, विनोद जायसवाल, राजू चौधरी, गुलाब जयसवाल ,देवता दिन निषाद, दीपक शुक्ला, रमेश सिंह टिन्नू, अजय यादव, बृजेश यादव, देवेंद्र यादव,राम प्रकाश मौर्य,इसराइल खान,राम भवन यादव, पवन यादव,बशारत अहमद ,अमरीश गौतम ,अतहर सुल्तानपुरी,अमजद खान,शहीद अहमद, इश्तियाक अहमद,राजू यादव व ज्ञान चंद्र यादव आदि थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button