बरेली में जज को मिली धमकी, जमानत मंजूर नहीं की तो खत्म कर देंगे पूरा परिवार

यूपी के बरेली (Bareilly) जिले में भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज (Anti Corruption Court) को पत्र भेजकर गोली मारने की धमकी देने की मामला सामने आया है।

यूपी के बरेली (Bareilly) जिले में भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज (Anti Corruption Court) को पत्र भेजकर गोली मारने की धमकी देने की मामला सामने आया है। मुरादाबाद के एक व्यक्ति ने अपर जिला जज को डाक से पत्र भेजकर एक मामले में आरोपी की जमानत मंजूर करने को कहा है। जमानत न देने पर न्यायाधीश और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। न्यायाधीश ने हाईकोर्ट के महानिबंधक को मामले से अवगत कराया है। महानिबंधक के आदेश पर कोतवाली में मोहम्मद अहमद खान की तरफ से मुरादाबाद के मुर्कखपुर गांव निवासी फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस पत्र भेजने वाले की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें – बहु का पड़ोसी के साथ चल रहा था अफेयर, सास-ससुर को देती थी बेहोशी की दवा और फिर …

डाक के जरिये कोर्ट में मिले इस पत्र को कोर्ट के पेशकार ने स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान को दिखाया। पत्र में लिखा है कि वह चुन्नीलाल का जिगरी दोस्त है। उसके कहने पर वह कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या भी कर चुका है। पत्र में लिखा है, ‘अगर तुम्हें अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर दो। मैंने तुम्हारे सारे ठिकानों का पता लगा लिया है। किस खिड़की से गोली मारनी है, सब तैयारी कर ली गई है। हमारी टीम 30 अक्टूबर से इस काम को अंजाम देने में लगी हैं। पत्र के अंत में उसने अपना नाम फहीम पाकिस्तानी लिखा है। स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान ने इस मामले की शिकायत हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार, जिलाधिकारी और एसएसपी से की है। तहरीर मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बता दें कि चुन्नीलाल नामक आरोपी 12 नवंबर से जेल में बंद है। वह मुरादाबाद के महिला कल्याण विभाग में कनिष्ठ लिपिक के पद पर कार्यरत था। उस पर 19 लाख रुपये की संपत्ति अर्जित करने का आरोप है। उसकी जमानत पर आज सुनवाई होनी है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज को किसी ने पत्र लिखकर धमकी दी है। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। जिस जगह से स्पीड पोस्ट किया गया है, वहां की सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है।

REPORT-FAZAL UR RAHMAN

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button