इस साल बाइक लवर्स के लिए भारतीय मार्किट में दस्तक देगी ये Electronic Bike, होगा बजट मूल्य

साल 2022 आ चुका है.  इस साल कई इलेक्ट्रिक बाइक्स स्कूटर भी ताबड़तोड़ तरीके से बाजार में दस्तक देने वाले हैं. इस साल कई अच्छे स्कूटर बाइक नजर आने वाली हैं.

इस बार आपको कई सारी इलेक्ट्रिक बाइक्स भी अलग-अलग फीचर्स के साथ देखने को मिलेगी. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो इलेक्ट्रिक बाइक्स.

अल्ट्रा वॉयलेट एफ77 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल साल 2022 के पहले सप्ताह तक लॉन्च हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मोटरसाइकिल 2.9 सेकेंड में 0-60 किलोमीटर की रेंज तक पहुंच सकती है. इसकी टॉप स्पीड 140 किलोमीटर है. साथ ही यह 150KM की ड्राइविंग रेंज दे सकती है. इसके लुक की बात करें तो यह देखने में भी काफी शानदार है.

Prevail Electric का ईलाइट स्कूटर है. इसकी कीमत 129000 रुपये है. यह 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देतीं है. साथ ही यह सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर की स्पीड दे सकते हैं. इस स्कूटर की बैटरी फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लेती है.

जिसका नाम Emflux One होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक आप इस बाइक के बारें में इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर इसकी जानकारी ले सकते हैं. यह सिंगल चार्ज पर 200 किलोमीटर की स्पीड दे सकती है. 3 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ सकती है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button