आगरा से इस भाजपा विधायक ने दिया इस्तीफा, टिकट कटने से थे नाराज

भाजपा ने उनका टिकट काटकर बसपा से आए पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा को इस सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. तभी से जितेंद्र वर्मा के पार्टी छोड़ने की चर्चाएं

आगरा: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में दल बदलने का दौर जारी है फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक जितेंद्र वर्मा ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है। जितेंद्र वर्मा के भाजपा छोड़ने की कई दिनों से अटकलें चल रही थीं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव को इस्तीफा भेजने के बाद लखनऊ में उन्होंने सपा की सदस्यता ग्रहण की।

उन्हें जिलाध्यक्ष बनाया गया है. सपा के वर्तमान जिलाध्यक्ष मधुसूदन शर्मा बाह विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में हैं।भाजपा ने उनका टिकट काटकर बसपा से आए पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा को इस सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. तभी से जितेंद्र वर्मा के पार्टी छोड़ने की चर्चाएं थीं लेकिन किन्हीं कारणों से वह उनकी ज्वाइनिंग नहीं हो पा रही थी.

समीकरण साध रही भाजपा

छोटेलाल वर्मा दो बार विधायक रह चुके हैं। वह लंबे समय से पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं। ग्रामीण विधानसभा सीट पर बदलाव की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन फतेहाबाद पर भी पार्टी ने परिवर्तन करके संदेश दिया कि वह जिताऊ उम्मीदवारों को ही टिकट देगी।

इसे भी पढ़े-वाह रे यूपी पुलिस! सिपाही जी ने थाने में ही चला दी गोली

आगरा में यह पहला बड़ा फेरबदल

टिकट कटने के बाद आगरा में यह पहला बड़ा फेरबदल है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा. 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे।

Back to top button