कौशाम्बी : 12 लाख की नकदी गायब कर चोरो ने दी पुलिस को खुली चुनौती, पुलिस ने कहा जल्द होगा खुलासा

तिलकोत्सव कार्यक्रम के दौरान टप्पेवाज गैंग के दो सदस्यों ने पार की रकम, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी

शहर कोतवाली क्षेत्र के आरआरसी होटल में तिलकोत्सव कार्यक्रम के दौरान टप्पेवाज गैंग के दो सदस्यों ने 12 लाख की नकदी से भरा बैग गायब कर पुलिस को खुली चुनौती दी है। लाखों रुपए की नगदी गायब होने से लड़की के परिजन बेहद परेशान हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

फिलहाल एसपी महोबा ने पुलिस की 2 टीमों को तैनात कर जल्द खुलासे के अस्वासन दिया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के आलमपुरा मोहल्ले में रहने वाले शिवराम स्वामी की बेटी की गोद भराई तिलकोत्सव और बर्थडे का कार्यक्रम एक साथ शहर के थ्री स्टार होटल आर टी सी में होना तय हुआ था। जिसको लेकर शिवराम सेन तिलक में देने वाली नगदी 12 लाख रुपये बैग में लेकर होटल पहुंचा था।

तभी शिवराम के पीछे पीछे दो युवक स्टेज के पास आ गए और शिवराम के बैग रखते ही वह बैग को लेकर फरार हो गए। पैसों से भरा बैग गायब होने से शिवराम के होश फाख्ता उड़ गए और उसने आनन-फानन में इस बात की सूचना महोबा पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

फिलहाल तिलकोत्सव गोद भराई की सारी रस्में इस घटना से बेरंग हो गयी है। पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की दो टीमों को तैनात किया गया है जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

शिवराम सेन पीड़ित लड़की का पिता

सुधा सिंह एसपी महोबा

रिपोर्टर : ऋतुराज राजावत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button