अमेठी जिला में गौहत्या से गांव में मचा हडकंप

सरकार के गौ संरक्षण के तमाम दावे फेल होते दिख रहे हैं। खासकर यूपी के अमेठी जिले में तो हालात कुछ ऐसे ही हैं।

सरकार के गौ संरक्षण के तमाम दावे फेल होते दिख रहे हैं। खासकर यूपी के अमेठी (Amethi) जिले में तो हालात कुछ ऐसे ही हैं। बुधवार सुबह यहां एक जूनियर हाईस्कूल के पास क्षत-विक्षत हालत में मिले गौवंश मिलने के बाद तो दावों पर सवालिया निशान लगने शुरु हो गए हैं। हालांकि सूचना मिलने के बाद पूर्व की भांति अमेठी (Amethi) पुलिस मौके पर पहुंचकर डिस्पोजल में लग गई है।

इसे भी पढ़ें – महाराजगंज पुलिस की फेसबुक आईडी हुई हैक, जांच मे जुटी साइबर क्राइम

दरअसल यह मामला जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत पूरब बेसारा गांव का है। ग्रामीण आज सुबह जब गांव के अंदर जूनियर हाईस्कूल के पास पहुंचे तो वहां का मंजर देखकर सभी हत प्रभ रह गए। हुआ यह कि स्कूल की चहारदीवारी के पास गोवंश मृत अवस्था में पड़ा था जिसके सिर और शरीर पर गहरे जख्म थे।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

यह खबर जंगल में आग की तरह फैली और देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणो ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दिया। फिलहाल सूचना पाते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने मौके पर निरीक्षण किया, पुलिस का कहना है कि प्रथम दृश्या तो मामला यह लग रहा है कि गोवंश मृत अवस्था में रहा और किसी जानवर ने उसे निवाला बनाया है। फिलहाल जांच की जा रही है, शव को दफनाने की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button