बरेली के थाना बहेड़ी क्षेत्र में तीन नाबालिग युवकों के शव मिलने से मचा हड़कंप

बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव सिमरा में तीन नाबालिग युवकों के शव मिलने से सनसनी मच गई तीनों ही युवकों के शव अर्धनग्न बरामद हुए

बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव सिमरा में तीन नाबालिग युवकों के शव मिलने से सनसनी मच गई तीनों ही युवकों के शव अर्धनग्न हालत में किच्छा नदी के पास जंगल में बरामद हुए हैं परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं मृतकों में वरिष्ठ पत्रकार मोहम्मद शोएब का पुत्र औसाफ एएमयू का छात्र है वहीं कांग्रेस नेता जलीस अहमद का पुत्र जैनुल उनका दोस्त ज़मन अली मिर्तको में शामिल

तीनो नाबालिग युवकों के शव खेतों में काम करने गए लोगों को किच्छा नदी के पास जंगल में पड़े दिखे तीनों युवकों के शरीर पर कपड़े नहीं थे वे सिर्फ कच्छा पहने थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना प्रभारी गीतेश कपिल ने पुलिस बल सहित मौके पर पहुंच सिनाखती कार्यवाही की तो तीनों युवक बहेड़ी कस्बे के निकले।

घटना की जानकारी मृतकों के परिवार वालों को दी गई तो परिजन रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों के मुताबिक तीनों नाबालिग युवक मंगलवार को 11:00 बजे के आसपास बाइक लेकर निकले थे उसके बाद तीनों का पता नहीं चल सका परिजनों ने काफी तलाश की पर कोई पता नहीं चला घटना से मृतको के घर में कोहराम मचा हुआ है।मृतकों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्यवाही की मांग की है।

वहीं एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बहेड़ी थाना क्षेत्र के तीन युवकों की किच्छा नदी में डूबने से मौत हुई है तीनों युवकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आगे की कार्यवाही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।
वाइट परिजन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button