जिस गाड़ी में लगी हो भाजपा की झंडी व देश का सबसे बड़ा पाखंडी – रमाकांत यादव

आजमगढ़ 6 दिसंबर को आजमगढ़ दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला था उन्होंने कहा था कि जिस गाड़ी पर सपा का झंडा लगा हो तो समझ लो कि उसमें कोई जाना पहचाना गुंडा होगा।

आजमगढ़ 6 दिसंबर को आजमगढ़ दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला था उन्होंने कहा था कि जिस गाड़ी पर सपा का झंडा लगा हो तो समझ लो कि उसमें कोई जाना पहचाना गुंडा होगा। उन्होंने को रोना वैक्सीन को लेकर भी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला था। समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर मुख्यमंत्री के वार पर सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने पलटवार किया।

पूर्व सांसद का कहना है कि महंगाई बेरोजगारी शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी समस्याओं पर जनता का ध्यान भड़काने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समाजवादी पार्टी पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। कहा की जिस गाड़ी पर सपा का झंडा लगा होता है इसमें गुंडा होता है यह कहना गलत है हकीकत तो यह है कि जिस गाड़ी पर भारतीय जनता पार्टी की झंडी लगती होती है तो समझिए उसमें देश का सबसे बड़ा पाखंडी है। सीएम योगी के आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी द्वारा विकास ना कराए जाने के सवाल पर पूर्व सांसद रमाकांत यादव का कहना है कि बीजेपी सरकार ने अब तक के अपने कार्यकाल में सिर्फ और सिर्फ अखिलेश यादव के किए कार्यों का लोकार्पण किया है।

अपनी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर तंज कसा था कि को रोना काल में अपने संसदीय क्षेत्र की जनता और प्रदेश की जनता को छोड़कर वह इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया घूम रहे थे इसका जवाब देते हुए और सांसद रमाकांत यादव ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी 6 महीने विदेश रहते हैं तो इसका मतलब यह हुआ कि वह जनता के प्रति जवाब देह नहीं है। रमाकांत यादव ने दावा किया कि को रोना काल में जब सरकार ने प्रवासी मजदूरों को अपने हाल पर छोड़ दिया था तब पैदल चलते अपने लोगों को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भोजन पानी मुहैया कराया था। पूर्व सांसद का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी में पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक सभी लोग झूठ बोलते हैं।

उन्होंने दावा किया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रदेश में  350 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाएगी और आजमगढ़ जिले में भारतीय जनता पार्टी का अगर खाता खुल गया तो वह राजनीति से संयास ले लेंगे।पूर्व सांसद रमाकांत यादव के पुत्र फूलपुर के विधायक अरुण कांत यादव के भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ने के सवाल प्रकार पर कहा की  देश प्रदेश और समाज हित में पुत्र हो या कोई और फर्क नहीं पड़ता। भारतीय जनता पार्टी आजमगढ़ जिले में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी समाजवादी पार्टी सभी सीटों पर जीत दर्ज  परचम लहराएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button