कन्नौज : आदमखोर कुत्ते ने 1 घंटे में ही 6 लोगों को किया लहूलुहान, आक्रोशित लोगों ने पीट पीट कर कुत्ते को उतरा मौत के घाट

कन्नौज जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के सारोतोप गांव में आदमखोर कुत्ते का आतंक देखने को मिला । कुत्ते ने एक घंटे के अंदर करीब 6 लोगों को अपना शिकार बना लिया। कुत्ते के शिकार सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

कन्नौज जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के सारोतोप गांव में आदमखोर कुत्ते का आतंक देखने को मिला । कुत्ते ने एक घंटे के अंदर करीब 6 लोगों को अपना शिकार बना लिया। कुत्ते के शिकार सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार किया गया । वही खौफजदा ग्रामीणों ने आदमखोर कुत्ते को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर के मौत के घाट उतार दिया ।
बताते चले कि शनिवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के सारोतोप गांव में खेल रहे पांच बच्चों को आदमखोर कुत्ते ने अपना शिकार बना लिया। चीख पुकार सनुकर ग्रामीणों ने बच्ची को बचाया। तब तक कुत्ते ने एक 6 वर्षीय बच्ची का सिर नोंच डाला। इसके बाद आदमखोर कुत्ते ने पैंतालीस वर्षीय अशद खान को अपना निशाना बना लिया।

कुत्ते को घेर कर लाठी डंडो से उस पर हमला बोल दिया

सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं आदमखोर कुत्ते के आतंक से खौफजदा ग्रामीणों ने कुत्ते को घेर कर लाठी डंडो से उस पर हमला बोल दिया और उसको मौत के घाट उतार दिया ।
ग्रामीण अरशद अली ने बताया कि कुत्ते काटने का मामला यह है मेरा गांव सारों तोप है । आज सुबह करीबन 7, 8 लोगों को कुत्ते ने काटा । पागल कुत्ता है रास्ते में जो मिल जाता उसे काट लेता है ।
इस मामले को लेकर ईएमओ डॉ सतेंद्र साहू ने बताया कि यह एक सारोंतोप गांव पड़ता है इसमें एक अभी पागल कुत्ता आ गया है । जिसने कि 5, 6 लोगों को घायल कर दिया है । पांच छह लोगों को जिला अस्पताल लाया गया है । सबको first-aid दे दिए गए हैं।  जिसमे एक बच्ची भी है जिसका नाम है रिया जिसके सिर में ज्यादा घाव था, उसको एडमिट कर लिया गया है ।
  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button