बुलंदशहर: सिपाही ने शादी का झांसा देकर युवती का किया शारीरिक शोषण, जब शिकायत करने पहुंची थाने तो पुलिसवालों ने…..

ताकि इस शादी कानूनी जामा पहनाया जा सके। बाकायदा पुलिस और फरियादियों ने दूल्हा दुल्हन को पुलिस ऑफिस से आशीर्वाद देकर विदा किया।

यूपी के बुलंदशहर में आज एक प्रेमिका एसएसपी के पास पहुंची तो थी अपने प्रेमी की बेवफाई की शिकायत लेकर, लेकिन एसएसपी ने प्रेमी और प्रेमिका को इतना प्यार से समझाया की शिकायतकर्ता गिले शिकवे भुलाकर प्रेमी और प्रेमिका दूल्हा-दुल्हन बनकर एसएसपी दफ्तर से विदा हुए।

एसएसपी बुलंदशहर सन्तोष कुमार सिंह के पास पहुंची थी

जयमाला रस्म की यह तस्वीर बुलंदशहर एसएसपी दफ्तर की है, जहां बुलंदशहर के स्याना की रहने वाली काजल अपने सिपाही प्रेमी गौरव की बेवफाई की शिकायत लेकर आज एसएसपी बुलंदशहर सन्तोष कुमार सिंह के पास पहुंची थी।

एसएसपी दफ्तर में एसएसपी ने जयमाला मंगाई

एसएसपी ने प्रेमिका की शिकायत सुनकर प्रेमी को जेल भेजने का डर दिखाया तो प्रेमी जेल से बचने के लिए शादी के लिए रजामंद हो गया। फिर क्या था एसएसपी दफ्तर में एसएसपी ने जयमाला मंगाई।

ये भी पढ़ें – बस्ती में कलयुगी बहू ने अपनी सास और दिव्यांग ननद का किया ये हाल, लोग हैं हैरान

दूल्हा दुल्हन के डॉक्युमेंट कोर्ट मैरिज के लिए ..

इतना ही नहीं शादी की खुशियां बांटने के लिए मिठाई भी मंगाई गई। बाकायदा पुलिस, फरियादी और पत्रकारों की मौजूदगी में जयमाला की रस्म को पूरा किया गया। इतना ही नहीं दूल्हा दुल्हन के डॉक्युमेंट कोर्ट मैरिज के लिए पुलिस ने वकील को सौप दिए है, ताकि इस शादी कानूनी जामा पहनाया जा सके। बाकायदा पुलिस और फरियादियों ने दूल्हा दुल्हन को पुलिस ऑफिस से आशीर्वाद देकर विदा किया।

पुलिस में नौकरी लगने के बाद गौरव ने काजल के फोन उठाने बन्द कर दिए

आपको बता दें कि काजल का करीब तीन साल से गौरव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। काजल का आरोप है कि गौरव शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध मनाता रहा। इसी बीच गौरव की नौकरी यूपी पुलिस में लग गई और गौरव को औरैया कोतवाली में तैनाती मिल गई। पुलिस में नौकरी लगने के बाद गौरव ने काजल के फोन उठाने बन्द कर दिए।

इसी से खफा काजल अपने परिवार के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची और एसएसपी से शिकायत की। जैसे ही इसकी खबर गौरव तक पहुंची वह भी सफाई देने के लिए एसएसपी दफ्तर पहुंच गया। एसएसपी ने प्रेमी प्रेमिका को समझाया और दोनों को महिला सेल भेज दिया, जहां दोनों की शादी कराई गई।

शादी करवा जयमाला की रस्म के बाद दोनों पति पत्नी को विदा

पुलिस के मुताबिक जयमाला की रस्म को पूरा करा दिया गया। शादी को कानूनी रूप देने के लिए कोर्ट मैरिज की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। फिलहाल शादी करवा जयमाला की रस्म के बाद दोनों पति पत्नी को विदा कर दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button