अक्षर – शास्त्र : इन नाम के अक्षरों की बहुवें संग लातीं हैं सौभाग्य का पिटारा ! पढ़े ये खबर

शादी के बाद पत्नी का पति के जीवन में और पति का पत्नी के जीवन में आते हैं ये बदलाव

मनुष्य के जीवन में कई तरह के बदलाव उम्र के पड़ाव के साथ आते हैं। कभी खुद के कर्मों के द्वारा तो कभी उसके जीवन में किसी के आने से। किसी के का मतलब शादी के बाद पत्नी का पति के जीवन में और पति का पत्नी के जीवन में आने वाले बदलाव से है। वैसे शादी के बाद वर वधु के जीवन में बदलाव के साथ उनके परिजनों के गृह नक्षतों में आंशिक परिवर्तन आता है। वैसे जातक का नाम उसकी कुंडली के अनुसार ही रखा जाता है जो जीवन में उसको सफल बनने में सहायक हो। यही आपका नाम किसी के जीवन में प्रभाव डालता हैं। आज हम आपको बताने जा रहे है की किस नाम की वधु ससुराल पक्ष व पति के लिए सुबह मानी जाती हैं। आईये जानते हैं

P अक्षर-

इस नाम से शुरू होने वाली लड़कियां अपने पार्टनर और उनके घर को एक सूत्र में बांधकार कर रखती है। ये अपने आसपास के लोगों को हमेशा खुश रखने की कोशिश करती हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये अपने ससुराल वालों के लिए काफी भाग्यशाली मानी जाती हैं।

L अक्षर-

जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है। ये अपने ससुराल वालों के लिए काफी भाग्यशाली मानी जाती है। ये अपने पति और ससुराल वालों दोनों के लकी होती हैं। जिस घर में होती है वहां धन संबंधी सभी दिक्कतें दूर हो जाती हैं।

D अक्षर-

जिन लड़कियों का नाम इस नाम से शुरू होता है। वो अपने पार्टनर और उसके घर को संजोकर कर रखती है। इन नाम की लड़कियों को भी अपने ससुराल के लिए काफी लकी माना जाता हैं।

S अक्षर –

सभी गुणों में निपुण व कुशल इन नामो की लड़कियां काफी भाग्यशाली होती है। ये अपने पति और ससुराल वालों दोनों के लकी होती हैं। ये जल्दी ही किसी से भी घुल-मिल जाती हैं। ये अपने आसपास के लोगों को हमेशा खुश रखने की कोशिश करती हैं।

J अक्षर –

इस अक्षर से शुरू होने वाली लड़कियों को ज्योतिष शास्त्र अनुसार जिस घर में शादी होती है वहां धन संबंधी सभी दिक्कतें दूर हो जाती हैं। इनके रहने से घर परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button