कौशाम्बी: लामबंद हुए पत्रकारों ने महामहीम राष्ट्रपति को संबोधित उप जिलाधिकारी कौशाम्बी को दिया ज्ञापन

प्रदेश में बढ़ते पत्रकारों के उत्पीड़न को लेकर लामबंद हुए पत्रकारों ने महामहीम राष्ट्रपति को संबोधित उप जिलाधिकारी कौशाम्बी को ज्ञापन सौपा गया है।

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक प्रतिष्ठित चैनल में इन्कमटैक्स का पडा़ छापा। आज तक जब भी किसी पत्रकार नें सरकार के वादे के तहत किए गए विकास कार्यों का देश की जनता को और स्वयं विकास का दावा करने वाली सरकार को आईना दिखाने का काम किया है उसको सरकार का हिटलर साही रुप देखने को मिला।

इसी प्रकार कांग्रेस सरकार में इमरजेंसी लागू होने के टाईम को याद दिलाते हुए बता दें की भारत देश में संविधान के चौथे स्तंभ माने जाने वाले पत्रकारों का हमेशा उत्पीड़न करने की कोसिस की गई है।

कौशाम्बी जिले में आज जिले के पत्रकारों ने प्रेस क्लब के अध्यक्ष बृजेश गौतम की अगुवाई में एसडीएम को ज्ञापन दिया है. कल भारत समाचार के दफ्तर व एडिटर इन चीफ बृजेश मिश्रा के घर पर आईटी की रेड मामले में आज जिले के पत्रकारों ने इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया और कलेक्ट्रेट स्थित जाकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है ज्ञापन में कहा गया है कि भारत समाचार के दफ्तर में सरकार के द्वारा जबरन छापा मारकर डरवाया जा रहा है।

भारत समाचार सच के साथ था सच के साथ है और रहेगा भारत समाचार की कर्मचारी व एडिटर इन चीफ, यूपी हेड के घर पर छपेमारी की जा रही 24 घण्टे से ज्यादा से आईटी की रेड चल रही हैं। अभी तक आईटी की रेड में इनकम टैक्स के अधिकारियों को अभी तक कुछ मिला नहीं है। प्रेस क्लब के अध्यक्ष ब्रजेश गौतम ने कहा ये चौथे स्तम्भ पर दाबाव बनाया जा रहा है भारत समचार सच दिखा रहा था और सच के साथ खड़ा है। भारत समाचार सच दिखाता रहेगा।

BYET ब्रजेश गौतम प्रेस क्लब अध्यक्ष कौशाम्बी

BYET आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button