साल 2021 का पहला गुरुवार इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, देखें अपना राशिफल

मेष(Aries): आज हर तरह की नकारात्मकता को दिमाग से निकाल देंगे, तो सारी स्थितियां आपके लिए बेहद आसान हो जाएंगी और आप आज सामने आने वाले अवसरों का लाभ उठा सकेंगे. आज के दिन की सफलता के लिए किसी ग़रीब कन्या को मीठा परांठा खिलाये.

वृष(Taurus): आज सोच समझ कर किए हुए सभी काम सफल होंगे. सुख एवं आनंद की प्राप्ति होगी. आज आप दूसरों की बात ध्यान से सुनें, ठीक से समझे बिना किसी नतीजे पर न पहुंचें. आज के दिन की सफलता के लिए हरे मूंग पानी मे भिगो कर गाय को खिलाये.

मिथुन(Gemini): आज नया करने की सोचें. लापरवाह होने पर आप कोई ऐसा फैसला कर सकते हैं, जो खुद आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है. आज के दिन कि सफलता के लिये चीटियों को आटा खिलाये.

कर्क(Cancer): आज आपकी मेहनत सकारात्मक परिणाम दिलाएगी. बिजनेस अच्छा चलेगा. आज होने वाली आमदनी में से कुछ पैसा आप भविष्य के लिए बचा सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए भगवान गणेश जी को दूर्वा चढ़ा कर दिन की शुरुआत करे.

सिंह(Leo): आज आप समय न गवाएं, तो दिन अच्छा है. व्यापार में लाभदायक बड़े सौदे मिलेंगे. सरकारी कार्यों में आ रही बाधाएं खत्म होंगी. आज के दिन की सफलता के लिए बैल को गुड और हरी सब्जी खिलाये.

कन्या(Virgo): आज आपको जीवन के कई क्षेत्रों में गंभीर आत्मचिंतन करना होगा. सबसे पहले यह देखें कि आखिर आपके लक्ष्य क्या हैं और आप फिलहाल क्या कर रहे हैं. आज के दिन की सफलता के लिए किसी जरूरतमंद को दवाईओ का दान करे.

तुला(Libra): आज रोजमर्रा के काम पूरे होने में कठीनाई आ सकती हैं. जल्दबाजी न करें. नुकसान हो सकता है. स्वयं को प्रसन्न बनाए रखने की कोशिश करें. आज के दिन की सफलता के लिए अपने माता पिता की पसंद कुछ मिठाई माता पिता को खिलाये.

वृश्चिक(Scorpio): आज आप अपनी योजनाओं में ज्यादा से ज्यादा महत्व भविष्य को दें, न कि वर्तमान को. आज आप समझदारी से काम लें, तो नौकरी-धंधे में बड़ी तरक्की का रास्ता खुल सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मंदिर मे लड्डू का भोग लगाये.

धनु(Sagittarius): आज का दिन रोजमर्रा के कामकाज पूरे करवाने वाला तो रहेगा, लेकिन खास काम आज भी अधूरे ही रह सकते हैं. कोई भी फैसला ठोस तर्कों पर आधारित होना चाहिए. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मन्दिर मे अमरुद के फलो का दान करे.

मकर(Capricorn): आज ईमानदारी से की गयी हर कोशिश सफल होगी. आज धन लाभ होगा. आज किए गए करार लंबे निभेंगे. कोई फैसला अपनी कल्पना के आधार पर न करें तो ही अच्छा है. आज के दिन की सफलता के लिए मोगरे के पुष्प पितरो के चित्र के समक्ष अर्पण करे.

कुंभ(Aquarius): आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. नौकरी और बिजनेस में आज सब ठीक रहेगा. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आएगा. आज के दिन कि सफलता के लिये गाय को हरा पालक खिला कर दिन कि शुरुआत करे.

मीन(Pisces): आज आप बड़ी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. बस अपनी कोशिशों में कमी न करें. आज आपको लगभग हर कार्य मे सफलता प्राप्त हो सकती है. आज अपने इरादों का जिक्र किसी से न करें. आज के दिन कि सफलता के लिये शिव मंदिर मे नंदी को गुड का भोग लगाये.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button