तेजस्वी के ‘बाबू साहब’ बयान पर भड़की बीजेपी, बोली – जनता माफ नहीं करेगी 

राज्य में चुनावी रैलियों की भरमार है। मंचो से वोटरों को प्रभावित करने के लिए नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं।

बिहार चुनाव। राज्य में चुनावी रैलियों की भरमार है। मंचो से वोटरों को प्रभावित करने के लिए नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। हालांकि प्रथम चरण के लिए चुनाव प्रचार सोमवार से थम गया। लेकिन आखिरी दिन नेता एक दूसरे पर जमकर बरसे। इसी क्रम में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के रोहतास में दिए गए बयान पर जुबानी जंग तेज हो गई है।

 

जो अपराध करेगा उसे सजा मिलेगी

 

दरअसल पहले चरण के मतदान के लिए आखिरी दिन के चुनाव प्रचार के दौरान सोमवार को तेजस्वी यादव ने रोहतास में एक ऐसा बयान दे दिया, जो बीजेपी खासा नागवार गुजरा। बता दें तेजस्वी ने अपने बयान में कहा कि ‘जब लालू यादव का राज था तो गरीब सीना तान के “बाबू साहब” के सामने चलते थे। हमारी सरकार आएगी तो हम सब लोगों को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे। जो अपराध करेगा उसे सजा मिलेगी, जो कर्मचारी काम करेगा उसे सम्मान मिलेगा’।

सुशील मोदी ने की भर्तसना

बता दें तेजस्वी के इस बयान पर बीजेपी भड़क गई और इसे राजपूत विरोधी करार दिया। भाजपा नेता व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, ‘तेजस्वी यादव ने बाबू साहब यानी राजपूतों के बारे में जो आपत्तिजनक टिप्पणी की है, उसकी घोर भर्तसना करता हूँ’। उन्होंने आगे कहा कि, ‘ये वही राष्ट्रीय जनता दल है जिसने रघुवंश बाबू को अपमानित करने का काम किया…’।

बोले – जनता माफ नही करेगी

वो यहीं नही रुके आगे बोलते हुए कहा कि, ‘जब नरेंद्र मोदी की सरकार ने ऊंची जाति के लोगों को दस प्रतिशत आरक्षण दिया था तो अकेले राष्ट्रीय जनता दल ने इसका विरोश किया था। इनकी राजनीति भूमिहार, राजपूत, ब्राह्मण, कायस्थ के खिलाफ ही रही है। इनके इस बयान के लिए ‘जनता माफ नही करेगी’।खैर पहले चरण के लिए मतदान थम गया है, अब जनता किसके साथ है यह तो जनता ही निर्णय करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button