जगदगुरु ने की भविष्यवाणी कहा- यूपी के इस ज़िले में ही होगा भगवान विष्णु का कल्कि अवतार 

Shankaracharya Swami Nischalanand Saraswati : जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती महाराज का बड़ा बयान, ऐसे तो यूपी में बनेगे 3 नए पाकिस्तान मुरादाबाद की विराट धर्म सभा मे जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती महाराज ने अयोध्या की मस्जिद पर बड़ा बयान देते हुए मोदी और योगी को चेताते हुए कहा कि आप लोगों ने जो सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से मस्जिद बनाने के लिए अयोध्या में जो पांच एकड़ जमीन दी है और ऐसा ही मथुरा में भी लग रहा है।

आप तीन नए पाकिस्तान बनाने की ओर अग्रसर है। आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। जगतगुरु महाराज ने कहा कि अगर वो नरसिम्हा राव की सरकार के दौरान हस्ताक्षर कर देते तो राम मंदिर के पास ही मस्जिद बन रही होती। उन्होंने हस्ताक्षर नही किये इस लिए मस्जिद 25 किलोमीटर दूर बन रही है।

Shankaracharya Swami Nischalanand Saraswati:-

वही भारत हिन्दू राष्ट्र पर पर उनका कहना था, कि यहाँ पर रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति के पूर्वज तो हिन्दू ही थे, और जब अपने पूर्वज की पहचान हो जाएगी तो, हिन्दू राष्ट्र में तो आस्था होगी ही, मोहम्मद साहब और बाइबिल से पहले कोई मौलिक धर्म था या नही इस पर विचार करने की आवश्यकता है।

वो मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आयोजित विराट धर्म सभा में बोल रहे थे, जहाँ पर हजारों लोगों के बीच अपने विचार रखे।

यूपी के संभल में ही होगा विष्णु का कल्कि अवतार 

जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती महाराज का कहना है कि भगवान विष्णु का कल्कि अवतार उत्तर प्रदेश के संभल में ही होगा। स्कंद पुराण में इसका उल्लेख मिलता है। उसमें वर्णित लक्षण सब इसी (यूपी के) संभल के हैं। कल्कि अवतार को उड़ीसा के पुरी में यदि जगन्नाथ भगवान खींच ले जाएं तो मैं कुछ नहीं कह सकता। राम, कृष्ण का जन्म भी उत्तर प्रदेश में हुआ है। मेरी गुरु परंपरा उत्तर प्रदेश की रही है, लिहाजा मेरा स्वयं का लगाव उत्तर प्रदेश से अधिक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button