IPL 2021: CSK में शामिल होने को लेकर सुरेश रैना पर हुआ फैसला, धोनी ने…

आईपीएल के 14वें सीजन को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स टीम से बड़ी खबर सामने आई है. भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (harbhajan singh) ने CSK के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है.

आईपीएल के 14वें सीजन को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स टीम से बड़ी खबर सामने आई है. भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (harbhajan singh) ने CSK के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है. हरभजन सिंह ने ये जानकारी खुद ट्वीट करके दी है. आईपीएल लीग के 14वें सीजन के लिए बुधवार को रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की जाएगी. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स में हरभजन सिंह (harbhajan singh) के साथ करार खत्म होने के बाद टीम में सुरेश रैना और केदार जाधव पर फैसला होना था, इसकी जिम्मेदारी कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पर छोड़ दी गई थी. महेन्द्र सिंह धोनी ने अपना फैसला सुनाते हुए सुरेश रैना को टीम में शामिल कर लिया है.

हरभजन सिंह (harbhajan singh) के अलावा इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका सफर खत्म होता दिखाई दे रहा है. पीयूष चावला और मुरली विजय को सीएसके ने टीम से बाहर करने का फैसला किया है. धोनी की टीम ने साल 2020 में प्लेऑफ में पहली बार जगह बनाई थी. इस सीजन में टीम ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था. जिसके बाद अब टीम में बदलाव की आहट सुनाई दे रही है.

यह भी पढ़ें- IND Vs ENG: भारतीय टीम में शामिल होने के बाद भी गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे हार्दिक पांड्या, ये है वजह…

वहीं आपको बता दें कि, चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ हरभजन सिंह (harbhajan singh) 2018 में जुड़े थे. 2018 में CSK की टीम तीसरी बार विजेता बनने में सफलता हासिल की थी. हरभजन सिंह (harbhajan singh) इसके अगले सीजन 2019 में भी टीम के लिए खेलते नजर आए थे. लेकिन 2020 सीजन से पहले ही हरभजन सिंह ने निजी कारणों की बात कहते हुए खुद आईपीएल से दूर कर लिया था.

अब हरभजन सिंह ने टीम के साथ करार खत्म होने की जानकारी दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ मेरा सफर समाप्त हो गया है. मुझे सीएसके की टीम के साथ बेहतरीन यादें मिली हैं जो आने वाले सालों में मेरे साथ रहेंगी. इसके साथ ही उन्होंने टीम मैनेजमेंट का भी धन्यवाद किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button