सुल्तानपुर: घर में घुस कर चोरों ने की लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

खबर सुल्तानपुर से है जहां आज जयसिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक घर में छत के रास्ते घर में घुसे अज्ञात चोरों ने दो परिवारों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए कीमत के गहने और नगदी पर हाथ साफ क़र रफूचक्कर हो गए।

खबर सुल्तानपुर से है जहां आज जयसिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक घर में छत के रास्ते घर में घुसे अज्ञात चोरों ने दो परिवारों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए कीमत के गहने और नगदी पर हाथ साफ क़र रफूचक्कर हो गए। चोरी की घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बताते चलें कि पूरा मामला जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के मैरी रंजीत ग्राम पंचायत के बीबीपुर व राघवपुर शुक्ल पुरवे की है, यहां बीती रात अज्ञात चोरों ने गांव निवासी रामकुमार वर्मा और घिसियावन विश्वकर्मा के घर को अपना शिकार बनाया। पीड़ित रामकुमार के अनुसार वो खाना खाकर बरामदे में सोने चला गया था।

जबकि घर में मौजूद अनिल कुमार व उसकी पत्नी छत पर सोने के लिए गए थे,रात के किसी पहर चोर छत से उतर कर घर में घुसे,जहां चोरों ने अनिल की पत्नी के दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे में घुसकर वहां रखी अलमारी का लॉक तोड़ा और फिर उसमें रखे तीन से चार महिलाओं के लगभग 10 से 15 लाख रुपए कीमत के जेवरात उड़ा दिए। चोरों ने घर में रखे 35 हजार रुपये कैश पर भी अपना हाथ साफ कर दिया है।

तो वही ये सिलसिला इतने पर नही थमा, चोरों ने घर में रखी लायसेंसी बंदूक व दो कारतूस निकालकर उसे पानी के टैंकर में डाल दिया। तड़के रात करीब 3 बजे जब अनिल ने अपनी पत्नी से उठकर नीचे जाकर चादर लाने के लिए कहा तो नीचे पहुंची उसकी पत्नी ने सारे समान तीतर बितर देखा तो वह जोर से पुकार लगाने लगी नीचे उसका पति और परिवारिकजन जब कमरे में पहुँचे तो सब अवाक रह गए तब सभी को चोरी की जानकारी का एहसास हुआ।

तो वहीं चोरों ने रामकुमार के घर के बाद घिसियावन विश्वकर्मा के घर को भी निशाना बनाया है,यहां से भी चोरों ने करीब 5 लाख के गहने दस हजार रुपये नगद ले जाने में सफलता हासिल की है। सुबह जब ग्रामीणों को गांव में चोरी होने की खबर मिली तो ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई,इस मौके पर 112 डायल कर पुलिस बुलाई गई। कोतवाल हीरा सिंह व बरौंसा चौकी इंचार्ज यादवेंद्र सोनकर ने गांव पहुंच कर मामले की छानबीन की, पीड़ित परिजनों से दोनों ने चोरी के विषय में जानकारी ली,पुलिस अब तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

सुल्तानपुर से सन्तोष पाण्डेय की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button