सुल्तानपुर : एक झटके में नरेंद्र मोदी ने 370 और 35ए को कर दिया निष्क्रिय : स्वतंत्र देव सिंह

साथ ही कहा की कश्मीर आज खुशहाल है नौजवान पत्थर नही कलम उठा रहे है, मोदी गरीबों का आत्मा से सम्मान करते हैं

कार्यक्रम में सुल्तानपुर पहुंचे

आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शुक्रवार देर रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सुल्तानपुर पहुंचे। जहाँ उन्होंने पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र दामोदर दास मोदी जो राममंदिर की नींव रखने के लिए अयोध्या आए।

आज कश्मीर खुशहाल है़

राष्ट्र की एकता अखंडता जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता 70 सालों से नारा लगा रहे थे एक झटके में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 और 35 A को समाप्त कर दिया। इसी के चलते आज कश्मीर खुशहाल है़,आज कश्मीर के नवजवान पत्थर नही उठा रहे हैं बल्कि कलम उठा रहे हैं और अपना भविष्य बना रहे है।

गरीबों का आत्मा से सम्मान

बताते चलें कि शहर के गनपत सहाय डिग्री कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में स्वतंत्र देव सिंह शुक्रवार रात करीब 10 बजे के आसपास पहुंचे। यहां भाजपाइयों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उन्होंने कहा मोदी गरीबों का आत्मा से सम्मान करते हैं। स्वच्छता कर्मी का पैर धोने का अगर किसी ने पहली बार काम किया तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

राजनीति मेरा मिशन

इससे पहले अटल बिहारी बाजपेई जी ने एक अध्यापिका के पैर छू कर सम्मान किया था। ये भारतीय जनता पार्टी का संस्कार है़। हम दल चलाते हैं ये हमारा मिशन है़। राजनीति मेरा व्यापार नही है़ राजनीति मेरा मिशन है़। मिशन क्या है़? जो शास्त्रों में लिखा है़,पूरे राष्ट्र के गरीबों का पक्का मकान होना चाहिए भर पेट भोजन होना चाहिए।

दो बार का भोजन वितरण किया

तभी तो कोरोना जैसी महामारी में दो बार का भोजन एक बार प्रधानमंत्री और दूसरा वितरण मुख्यमंत्री ने किया। नही तो बीमारी से नही भूख से लोग मर जाते इस देश में। प्रदेश अध्यक्ष ने यहां 71 दलितों को अंग वस्त्र भी प्रदान किया। जहां उनके साथ बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा, सुलतानपुर विधायक सूर्यभान सिंह, जयसिंहपुर विधायक सीताराम वर्मा, कादीपुर विधायक राजेश गौतम और लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी और समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

 

स्वतंत्र देव सिंह अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button