सुल्तानपुर: सपा यूथ ब्रिगेड ने निकाली साइकिल यात्रा

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष सपा अखिलेश यादव के आवाह्न पर एवम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा  के आदेश पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के..

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष सपा अखिलेश यादव के आवाह्न पर एवम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा  के आदेश पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शहजाद के नेतृत्व में आज गुरुवार को जयसिंहपुर (सदर) विधान सभा क्षेत्र में प्रदेश में भाजपा सरकार में बढ़ती बेरोजगारी, छात्र उत्पीड़न संविदा नियुक्ति, भ्रष्टाचार, सरकारी संस्थाओं का निजीकरण, बेहाल किसान एवं ध्वस्त कानून व्यवस्था के विरोध में युवा घेरा एवं साईकिल यात्रा (Cycle yaatra) के माध्यम से अपने संदेश को जनता तक पहुँचाया।

बताते चलें मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शहजाद ने बताया कि भाजपा सरकार की जनहित विरोधी और दमनकारी नीतियों के खिलाफ हैं।

अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प

हम संकल्प लेते हैं कि प्रदेश की जनता का अंतहीन शोषण और उत्पीड़न करने वाली तानाशाही,निकम्मी और ज़ुल्मी भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है। 2022 में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया।

ये भी पढ़ें – क्या आप जानते है बसपा सुप्रीमो मायावती का पूरा नाम क्या है?? देखते हैं कितने लोग होते है पास

साइकिल रैली (Cycle yaatra) को झंण्डा दिखाकर रवाना भी किया

तो वहीं इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में जिलाध्यक्ष श्री पृथ्वीपाल यादव ,महासचिव सलाउद्दीन अहमद जयसिंहपुर सदर के पूर्व विधायक अरूण वर्मा  ने साइकिल रैली (Cycle yaatra) को झंण्डा दिखाकर रवाना भी किया !

सैकड़ों समाजवादी एवं यूथ ब्रिगेड के साथी मौजूद रहे

बताते चलें कि इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक उत्तम यादव,(विधानसभा अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड)कालिका यादव,गौतम वर्मा ,अमजद हुसैन,इसराइल ख़ान(दाऊद), सज्जाद रहमान,योगेश यादव,राजेश पाठक, हौसिला यादव, साकीम अब्बास,बाजीगर वर्मा, हिमांशु यादव,प्रेम बहादुर यादव, सैकड़ों समाजवादी एवं यूथ ब्रिगेड के साथी मौजूद रहे और कार्यक्रम को सफल बनाया।

रिपोर्ट-  संतोष पांडेय, सुलतानपुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button