सुल्तानपुर: पुरानी रंजिश में दागी गई कई राउंड गोलियां, दबंगों की गोलियों का निशाना बने एक ही परिवार के सात सदस्य

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र के मेवपुर बरचौली गांव में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया जब पुरानी रंजिश में दबंगों ने कई राउंड फायरिंग झोंक दी।

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र के मेवपुर बरचौली गांव में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया जब पुरानी रंजिश में दबंगों ने कई राउंड फायरिंग झोंक दी। गोली बारी में एक ही परिवार के सात लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अधिकारियो को मौके से कई असलहे व खोखे मिले हैं। वहीं पुलिस सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें-नासिक में जाकिर हुसैन हॉस्पिटल में हुआ बड़ा हादसा, ऑक्सीजन लीक होने से 22 मरीजों की मौत

बताते चलें कि मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला घटना करौंदीकला थाना क्षेत्र के मेवपुर बरचौली गांव की है। विनोद सिंह और जितेंद्र सिंह के परिवार में वर्चस्व को लेकर विवाद सालों से चला आ रहा है। सोमवार को संपन्न हुए पंचायत चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दोनों परिवारों में तनातनी हो गई। दरअसल यहां की सीट आरक्षित थी इसके बावजूद बूथ पर भी दोनों उलझ गए थे। इन्हीं सब बातों को लेकर आज जितेंद्र सिंह पुत्र राम नेता सिंह, अमित सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह और विपिन सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह हाथों में रायफल लेकर निकले और ललकारते हुए विनोद के परिवार वालों से उलझ गए।

तो वही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जितेंद्र सिंह व उनके पुत्रों ने गालीगलौज करते हुए किस प्रकार रायफल से अंधाधुंध फायरिंग की। दबंगों द्वारा की गई फायरिंग में राजन (30), सत्यम सिंह (25), हर्ष (18),शालिनी सिंह (28) पत्नी राजन सिंह, राजेश सिंह(40), संजय मिश्रा(40) और रोहित सिंह (25) को गोलियां जा लगी। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायलों का इलाज शुरू कर दिया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

बताते चलें कि एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों के मध्य रास्ते के विवाद में दूसरे पक्ष ने आज प्रथम पक्ष पर फायरिंग कर दी। जिसमें प्रथम पक्ष के 7 लोगों को चोटे आयी हैं। सभी घायलों का जिला अस्तपताल में इलाज चल रहा है। द्वितीय पक्ष के 7 अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है व घटना में प्रयुक्त एक लाइसेंसी .315 बोर रायफल, एक अवैध .315 बोर रायफल,10 खोखा व 2 जिन्दा कारतूस .315 बोर एवं 8 खोखा व 6 जिन्दा कारतूस .32 बोर बरामद हुआ है।

सुल्तानपुर से सन्तोष पाण्डेय की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button