सुल्तानपुर: आपदा को अवसर में बदलने वालों के खिलाफ दर्ज की जाएगी FIR और होगी गिरफ्तारी- जिलाधिकारी

खबर सुल्तानपुर से है जहां वैश्विक महामारी कोरोना ने चारों तरफ हाहाकार मचा रखा है। लोग मर रहे हैं और हम सब बेबस और लाचार आँखों से देख रहे हैं ।

खबर सुल्तानपुर से है जहां वैश्विक महामारी कोरोना ने चारों तरफ हाहाकार मचा रखा है। लोग मर रहे हैं और हम सब बेबस और लाचार आँखों से देख रहे हैं । हम बहुत कुछ कर सकते हैं तो सिर्फ लिख सकते हैं दिखा सकते हैं और वो भी अपने रिस्क पर। तो वहीं आदमी है कि लालच से बाज़ नहीं आ रहा है।

ये भी पढ़ें-बलिया : चुनावी रंजिश में डॉक्टर की धारदार हथियार से मारकर हत्या

इसी वजह से आज जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक जनपद- सुल्तानपुर द्वारा नगर क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर कोरोना संक्रमण को लेकर लाउडहेलर के माध्यम से व्यापारियों तथा जनता के लोगों को मास्क लगाने सामाजिक दूरी का पालन करने लिए बताया गया।समस्त लोगों से अपील है कि अनावश्यक अपने घरों से बाहर न निकले, मास्क धारण करें। अपने हाथों को धुलते रहें व सामाजिक दूरी बना कर रखें।

बताते चलें कि वही रवीश गुप्ता जिलाधिकारी सुल्तानपुर ने कहा कि आपदा को अवसर में बदलने वालों के खिलाफ दर्ज की जाएगी एफआईआर होगी गिरफ्तारी। खाद्य तेल में ₹40 की सीधी बढ़ोतरी और दाल- अनाज के दाम में उछाल को प्रशासन ने संज्ञान ले लिया है और डीएम रवीश गुप्ता ने मंडी सचिव को दिए खाद्य पदार्थों की रेट लिस्ट सार्वजनिक करने के दिए आदेश। साथ ही डीएम बोले, मंडी सचिव सोशल मीडिया पर वायरल करें सूची। प्रशासनिक अधिकारियों को जमाखोरी के खिलाफ तलाशी अभियान चलाने के डीएम ने दे दिए है निर्देश।

सुल्तानपुर से सन्तोष पाण्डेय की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button